MP : अजब गजब रिश्ता; प्रेमी ने महिला से शादी का वादा कर बनाये शारीरिक संबंध, फिर शादी से प्रेमी मुकरा तो पति से भी हुआ तलाक

 

MP : अजब गजब रिश्ता; प्रेमी ने महिला से शादी का वादा कर बनाये शारीरिक संबंध, फिर शादी से प्रेमी मुकरा तो पति से भी हुआ तलाक

ग्वालियर में कुछ महीनों के प्यार के चक्कर में एक महिला ने अपना 5 साल पुराना रिश्ता दांव पर लगा दिया। प्रेमी ने शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए और पति से तलाक करा दिया। अब महिला ने शादी के लिए कहा तो प्रेमी मुकर गया।

महिला का रास्ता रोक बाइक सवार युवक ने की छेडखानी; पुलिस ने छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर शुरू की आरोपित की तलाश

घटना बहोड़ापुर इलाके की है। महिला को प्रेमी ने धोखा दे दिया और अब पति भी हाथ से चला गया। प्यार में धोखे की शिकार महिला अब पुलिस की शरण में आई है। बहोड़ापुर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

रायपुर : पहले प्यार फिर तकरार ; महिला ने युवक से छुपाई शादीशुदा की बात, बीच में आया बच्‍चा, पड़ गई दरार

सिकंदर कंपू निवासी 24 वर्षीय महिला की शादी साल 2016 में मुरैना में हुई थी। अभी कुछ महीने पहले ही महिला की दोस्ती सबलगढ़ निवासी संतोष शाक्य से हुई थी। संतोष गोला का मंदिर स्थित एक निजी अस्पताल में कर्मचारी है और दोस्ती के बाद उनके बीच प्रेम संबंध बन गए। इसके बाद संतोष ने उससे शादी का वादा किया और उनके बीच शारीरिक संबंध बन गए। अब महिला ने उससे शादी के लिए कहने लगी। इस पर संतोष ने महिला से कहा कि वह अपने पति से तलाक ले ले। इसके बाद ही वह उससे शादी कर पाएगा।

आज से चार य़ात्री ट्रेन रद्द ; कोरोना संक्रमण के चलते ड्राइवर-कर्मचारी बीमार

वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। प्रेमी की बातों में आकर महिला ने सहमति से मुरैना कोर्ट में पति से तलाक के लिए आवेदन लगा दिया। कोर्ट में तलाक की सुनवाई पूरी हो गई है।

हमसफर एक्सप्रेस, शान-ए-भोपाल, अमरावती व जनशताब्दी एक्सप्रेस समेत 11 जोड़ी ट्रेनों का परिचालन 1 मई से रद्द

तलाक हुआ पर प्रेमी शादी से मुकरा

जब महिला ने प्रेमी को बताया कि उसका तलाक हो गया है और वह उससे शादी कर ले। दोनों अपनी नई जिंदगी शुरू करेंगे। महिला ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया और साफ शब्दों में कहा कि उसके इस तरह न जाने कितनी लड़कियों से संबंध है और वह ऐसे ही सभी से शादी करता गया तो न जाने कितनी पत्नी हो जाएंगी। धोखे की शिकार महिला बहोड़ापुर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

Related Topics

Latest News