REWA : SP की कार्यवाही से विभाग में मचा हड़कंप : पुलिसकर्मियों के बीच इस कार्यवाही को लेकर चर्चाओं का बाजार हुआ गर्म

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा. एसपी राकेश कुमार सिंह की सख्त कार्रवाई ने विभाग में हड़कंप मचा दिया है। पुलिसकर्मियों के बीच एसपी की इस कार्रवाई को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस बीच कई पुलिसकर्मियों ने इससे शिक्षा लेते हुए खुद को पहले से ज्यादा सतर्क और मुस्तैद कर लिया है।

शर्मशार : सांप के काटने से पत्नी की मौत, शव ले जाने के लिए पति एंबुलेंस के लिए देर तक गिड़गिड़ाता रहा लेकिन नहीं मिला वाहन

बता दें कि पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह, कलेक्टर इलैयाराज टी के साथ से मुआयना को निकले थे। इस दौरान उन्होंने जगह-जगह रुक-रुक आम नागरिकों और व्यापारियों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की हिदायत दी। पहले से अपनी ड्यूटी पर मुस्तैद पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाया। इसी बीच जब वह सगरा क्षेत्र में पहुंचे तो पाया कि थाने का प्रधान आरक्षक अखिलेश्वर सिंह कार्यालय में बैठ कर ही अपनी ड्यूटी निभा रहा था। ये बात पुलिस अधीक्षक को हजम नहीं हुई। लिहाजा उन्होंने उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। इसकी जानकारी होते ही जिले भर में हड़कंप मच गया।

UP से REWA कार में नशीली सिरप की खेप लेकर आ रहे तस्कर पुलिस को देखते ही गाड़ी छोड़कर भागे : 15 पेटी बरामद

पुलिस कप्तान ने बैकुंठपुर व सिरमौर थाना क्षेत्रों का भ्रमण कर पुलिस कर्मियों को कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करवाने सख्त निर्देश देते हुए उनकी हौसला आफजाई भी की। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि कोरोना का पाजिटिविटी रेट भले कम हुआ हो पर अभी कोरोना व ब्लैक फंगस का खतरा टला नहीं है। ऐसे में गाइडलाइन का पालन करते हुए और घरों में रहें और इसकी रफ़्तार को कम करें।

दिनदहाड़े बाइक में सवार होकर आए दो दर्जन युवकों ने घर में पथराव कर बरसाई अंधाधुंध गोलियां : 75 हजार रुपए गाड़ी से ले जाने का आरोप

इस बीच कलेटर इलैया राजा टी और दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व कराने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने प्रकाश चौराहा स्थित मेडिकल स्टोर संचालकों से भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए गाइडलाइन का पालन करने की हिदायत दी।

Powered by Blogger.