REWA LIVE : बीजेपी विधायक का हाई वोल्टेज ड्रामा : बिजली विभाग की समस्या को लेकर एमपीईबी कार्यालय में दिया धरना

रीवा। मऊगंज विधानसभा से भाजपा विधायक प्रदीप पटेल अपनी ही सरकार के नौकरशाहों से परेशान होकर रीवा स्थित अधीक्षण यंत्री कार्यालय में धरना दिए है। बताया गया कि यह धरना पूरी तरह से गांधी वादी विचारधारा से मिलता जुलता मौन धरना है। वे शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे एमपीईबी कार्यालय गद्दा लेकर पहुंचे। इसके बाद मौन धरने पर विधायक बैठ गए।

त्योंथर में आधी रात चोरों ने दीवाल काटकर PND बैंक में लूट की असफल घटना को दिया अंजाम : सेंधमारी का मामला दर्ज

जैसे ही मामले की जानकारी अधीक्षण यंत्री को मिली तो वह 1 बजे कार्यालय पहुंचे। उन्होंने ज्ञापन को देखकर मऊगंज के एई से बात करने की कोशिश की तो वह फोन नहीं रिसीव किए। ऐसे में अधीक्षण यंत्री भी कार्यालय से लापता हो गए। हालांकि इस दौरान विधायक का धरना शाम 7 बजे तक चलता रहा।

मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने आए सतना के युवक की डॉक्टरों ने निकाली आंख : अब तक 7 की मौत

मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल के मीडिया सलाहकार संतोष मिश्रा ने बताया कि शनिवार की दोपहर 12 बजे विधायक जी रीवा के अधीक्षण यंत्री कार्यालय क्षेत्र की समस्याओं को लेकर गए थे। उन्होंने बताया कि स्थानीय विद्युत अमले से लेकर, जिला स्तर और संभागस्तर के अधिकारियों से क्षेत्र की समस्या रख चुके है। फिर भी कोई निदान नहीं हुआ। आरोप है कि बारिश का सीजन आने से पहले क्षेत्र के कई ट्रांसफार्मर बिगड़े है। तब भी सुधार नहीं हो रहा। बीते सप्ताह आई आंधी तूफान से मऊगंज कस्बा व ग्रामीण क्षेत्रों में जगह जगह केवल टूटी और कटी हुई है।

REWA में 10 डॉक्टरों पर FIR : SP का अल्टीमेटम कहा- कानून के दायरे में रहें डॉक्टर, कोई भी हो, अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

लगातार शिकायत व धरना प्रदर्शन के बाद जब एई ने बात नहीं सुनी तो वह रीवा के अधीक्षण यंत्री कार्यालय पहुंचे। जहां पर वह कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए अकेले ही मौन धरने पर बैठ गए। इस दौरान अधीक्षण यंत्री ने दोपहर ​1 बजे वि​धायक से मिलकर मऊगंज एई से बात करनी चाही पर उन्होंने फोन नहीं रिसीव किया। ऐसे में वे भी कार्यालय छोड़कर लापता हो गए।

रिमही जनता पूछती है ? ..साहब, कहां से आते हैं तमंचे

अक्सर चर्चा में रहते है मऊगंज विधायक

बीजेपी विधायक के हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद से जिला प्रशासन के हाथ पैर फूल आएं है। वहीं जन चर्चा है कि हमेशा ही क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मऊगंज विधायक विरोध प्रदर्शन करते है। पर भाजपा सरकार में विधायकों की ही कोई सुनने को तैयार नहीं है। एक विद्युत अधिकारी ही विधायक को गोल गोल घुमा रहा है।

Powered by Blogger.