MP : ड्यूटी का बहाना बनाकर घर से निकले पति को पत्नी ने प्रेमिका के साथ पकड़ा, बाहर से लगा था ताला फिर अंदर देखा तो ....

उज्जैन .मध्यप्रदेश के उज्जैन में पति, पत्नी और वो के बीच हाई वोल्टेज फैमिली ड्रामा सड़क पर चला। पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका को एक घर से रंगेहाथ पकड़ लिया। उसने परिजनों के साथ मिलकर दोनों से मारपीट की। पति ड्यूटी का बहाना बनाकर घर से गया था। पूरे मामले का लोगों ने VIDEO बना लिया।

UNLOCK MP : 1 जून से खुलेंगी सैलून और किराने की दुकानें ; रेस्टारेंट, होटल और भीड़-भाड़ वाले सेक्टर रहेंगे बंद

घटना उज्जैन से करीब 50 किमी दूर नागदा के बिरला ग्राम की है। आनंद जोशी की पत्नी किरण जोशी एक मकान के बाहर पहुंची और हंगामा करने लगी। बाहर से ताला लगा हुआ था। किरण ने बिरला ग्राम पुलिस को सूचना दी। वहां से थाना प्रभारी ने एसआई योगिता उपाध्याय को मौके पर भेजा। प्रधान आरक्षक पुष्पराज, आरक्षक जितेंद्र सेंगर, प्रकाश यादव, दीपक पाल द्वारा मकान का ताला तुड़वाया।

बड़ी लापरवाही : भोपाल के एम्स, हमीदिया समेत जेपी जैसे बड़े अस्पतालों में इंफेक्शन कंट्रोल गाइडलाइन की अनदेखी; वेंटिलेटर पर भर्ती 1000 में से 775 लोग गंवा चुके जान

अंदर किरण का पति आनंद और उसकी प्रेमिका मुमताज मिले। इस बीच आनंद जोशी की पत्नी किरण ने अपने पति पर लकड़ी से वार कर दिया। इसके बाद पति पत्नी दोनों में मारपीट हो गई। आनंद को ले जाने के बाद प्रेमिका मुमताज को भी पुलिस बाहर लाई। किरण जोशी और उसकी बहन के साथ एक अन्य परिजन तीनों ने मुमताज की जमकर पिटाई कर दी।

हाथ काबू में रखिए, ये कोरोना वॉरियर्स है... मास्क की बजाय मां-बेटे पहने थे गमछा; पुलिस ने चाबी निकाली तो महिला ने जड़ दिया थप्पड़, मारने के लिए चप्पल तक उठा ली

प्रेमिका के कारण पति करता है मारपीट

किरण ने बताया कि बिरला ग्राम G ब्लॉक में वह पति आनंद जोशी के साथ रहती है। मेरे पति ग्रेसिम डिपार्टमेंट में कार्य करता है। अपनी ड्यूटी का बहाना कर घर से 2 बजे निकले थे। लेकिन फैक्ट्री पहुंचने से पहले अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए वह अपने दोस्त के घर ले गया। जहां पर दोनों को कमरे में छोड़ बाहर से ताला लगा कर दोस्त चला गया। किरण जोशी ने आरोप लगाया कि महिला के कारण पति कई बार घर में मारपीट करता है।

केस दर्ज नहीं हुआ

बिरला ग्राम थाना प्रभारी हेमंत जादौन ने बताया कि फिलहाल किसी पर भी केस दर्ज नहीं किया गया है। मामला जांच में लिया है।

Powered by Blogger.