REWA : मझगवां गांव में पति से घरेलू विवाद के चलते पत्नी ने मासूम बेटियों का गला घोंटा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा न्यूज़ मीडिया प्रतिनिधि। सोहागी थाना क्षेत्र के मझगवां गांव में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने घरेलू विवाद के बाद 4 माह और दो साल की मासूम बेटियों की हत्या कर खुद फांसी लगा ली। रविवार रात करीब 8 बजे जब पति घर पहुंचा, तो घटना का पता चला।

दिल दहला देने वाला मामला : अपनी दो बच्चियों का गला दबाकर माँ ने खुद भी लगाई फांसी : जांच जारी

मझगवां निवासी निराशा कोरी (22) पति हरे राम कोरी की कुछ दिनों से घरेलू बात को लेकर पति के साथ अनबन चल रही थी। रविवार शाम करीब 6 बजे पति-प​त्नी के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद हरे राम घर से चला गया। इधर, निराशा ने दो बच्चियों में आशमी (2) और रेशमी (4 माह) की पहले गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी लगा ली।

सोहागी पहाड़ में भीषण सड़क हादसा : 20 फिट नीचे खाई में गिरी कार, एक की मौत तीन घायल

दरवाजा बंद होने से हुई आशंका

थाना प्रभारी पवन शुक्ला ने बताया, हरे राम जब रात 8 बजे के बाद घर पहुंचा, तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसे अनहोनी की शंका हुई, तो पड़ोसियों को बताया। आसपास के लोगों की मौजूदगी में घर का दरवाजा तोड़ा। अंदर देखा तो निराशा फंदे से झूल रही थी। वहीं, घर के आगे वाले कमरे में दोनों बच्चियां मृत पड़ी थीं। हरे राम ने फंदा काटकर पत्नी को उतारा। डायल 100 और सोहागी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया।

युवती को नौकरी दिलाने के बहाने किया दुष्कर्म, वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल, फिर परिजनों को भी किया वायरल

एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

एफएसएल के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला के निर्देश पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट एसआई राम कुमार बरकड़े, एसआई जाम सिंह चौगड़ और कमलेन्द्र सिंह को घटनास्थल पर भेजा गया। जाम सिंह चौगड़ ने बताया, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है। गांव वालों का कहना है, महिला को भूत प्रेत बाधा थी। फिलहाल पति की विशेष भूमिका समझ नहीं आ रही।

अच्छी खबर : जिले में ऑक्सीजन की नहीं होगी कमी, जल्द शुरू होंगे दो नए प्लांट

पारिवारिक कलह तो नहीं

गांव वालों का कहना है, महिला कुछ दिनों से गुमसुम रहती थी। हो सकता है, लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी से परेशान रही हो, लेकिन पुलिस का कहना है कि खाने पीने की घर में दिक्कत नहीं थी। पति वर्षों से परदेश में रहता था, इसलिए आर्थिंक तंगी न होकर दूसरी वजह हो सकती है।

Powered by Blogger.