REWA : शर्मनाक / SP की कार से उतरकर कांस्टेबल ने अन्नदाता को मारी लात तो दूसरे ने निकाल दी हवा : सोशल मीडिया यूजर बोले- कौन सा तीन मारना चाहती है पुलिस

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। लॉकडाउन का पालन कराने के नाम पर पुलिस कई जगह दादागीरी भी दिखा रही है। ऐसा ही मामला गुरुवार को सामने आया। यहां बीडा-सेमरिया मार्ग के करहिया मंडी के पास सब्जी बेचने आ रहे किसान के सामान को हेड कांस्टेबल ने लात मारकर गिरा दिया। खास बात है कि ये सब एसपी राकेश सिंह के सामने हुआ। उस वक्त चोरहटा पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद थे, लेकिन उन्होंने पुलिसकर्मी को कुछ नहीं कहा। किसी ने इस हरकत का वीडियो बना लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। सोशल मीडिया पर रीवा पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है।

रीवा कलेक्टर के प्रयास से पुलिस लाइन में कोविड सेंटर तैयार : दो डाक्टर, तीन नर्स समेत 7 कर्मचारी रहेंगे मौजूद

मामला गुरुवार सुबह का है। एसपी राकेश सिंह रूटीन शहर भ्रमण कर करहिया मंडी पहुंचे। जहां पुलिस को बताया ​गया कि कुछ किसान गांव के आसपास घर व खेत से चोरी छिपे सब्जी बेच रहे हैं।आक्रोशित किसानों ने बताया, सत्यम कुशवाहा और पुरुषोत्तम साहू बाइक पर सब्जी रखकर मंडी में बेचने आ रहे थे, तभी मंडी से पहले एसपी और चोरहटा पुलिस का वाहन सामने से आ गया। जैसे ही, पुलिस की नजर इन पर पड़ी, तो वे गाड़ी रोककर सड़क पर आ गए। ऐसे में दो पुलिसकर्मी एसपी की गाड़ी से उतरे। एक ने लात मारी, जबकि दूसरे ने बाइक की हवा निकाल दी।

घटना को अंजाम देने बदमाशों का नया तरीका : कर्मचारियों के नाम पर फोन कर लोगों को दे रहे झांसा : खाते से निकाले 50 हजार

सोशल मीडिया पर किरकिरी

सोशल मीडिया पर तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होनेे लगी। यूजर्स ने लिखा कि आखिर कौन सा तीन मारना चाहती है रीवा पुलिस। वहीं कई लोगों ने कमेंट किया कि जब कल भाजपा वाले नियम तोड़े तो उनको कोई लात नहीं मारा। सब किसानों से ही जीते हैं। युवाओं ने लिखा कि पब्लिक के नौकर हो ऐसे में मालिक मत बनो।

लॉकडाउन में पेशेवर अपराधी पिता पुत्र परोस रहे थे देशी शराब की बड़ी खेप, एक आरोपी से 70 पेटी बरामद, दो मौके से फरार

कई दिनों से मंडी में अधिकारी कर रहे मनमानी

आरोप है कि करहिया मंडी में कई दिनों से पुलिस प्रशासन की मनमानी चल रही है। यहां आए दिन ​नगर निगम के अधिकारी पहुंचते हैं। मंडियों से सब्जी लूट ले जाते हैं। इनका कसूर सिर्फ इतना था कि यह सब्जियां बेचकर परिवार का भरण पोषण करते हैं।


ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या गूगल न्यूज़ या ट्विटर पर फॉलो करें. www.rewanewsmedia.com पर विस्तार से पढ़ें  मध्यप्रदेश  छत्तीसगढ़ और अन्य ताजा-तरीन खबरें

विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें  7694943182, 6262171534

Powered by Blogger.