सावधान : 60 साल के व्यक्ति को वीडियो चैट पर लड़की ने कपड़े उतारकर उकसाया, आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर वसूले 6 लाख रूपये

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


जयपुर। सोशल मीडिया पर वीडियो चैट के जरिए आपत्तिजनक फोटो स्क्रीनशॉट खींचकर ब्लैकमेलिंग करने वाली गैंग सक्रिय है। ऐसी ही एक वारदात राजधानी जयपुर में 60 साल के एक बुजुर्ग के साथ होना सामने आया है। जिनको व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल कर एक लड़की ने कपड़े उतारकर उकसाया। इसके बाद उनके आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया अकांउट्स पर वायरल करने की धमकी देकर अब तक 6 लाख रुपए वसूल लिए। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पीड़ित ने करीब 20 दिन बाद मानसरोवर थाने में केस दर्ज करवाया है।

16 मई को देर रात व्हाट्सएप पर किया वीडियो कॉल और यूं फंसाया

पीड़ित ने FIR में लिखा है कि 16 मई 2021 को देर रात उनके मोबाइल में व्हाट्सएप पर एक वीडियो कॉल आया। यह कॉल एक अनजान लड़की ने किया था। उसने कुछ देर इधर उधर की बातचीत कर पीड़ित बुजुर्ग से कपड़े उतारने को कहा। तब पीड़ित ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। तब लड़की ने अपने कपड़े उतारे और बुजुर्ग व्यक्ति को उकसाने लगी। इसके कुछ देर बाद ही वीडियो कॉल कट हो गया।

हुस्न का नया फरेब शुरू/ वीडियो कॉल में हुस्न की परियां निवस्त्र होकर पुरुषों से उतरवाते हैं कपड़े, फिर...

आपत्तिजनक वीडियो में लगा दिए सोशल मीडिया के निजी फोटो, फिर वायरल करने की धमकी

इसके बाद कॉल करने वाली युवती ने उनके आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बनाकर बुजुर्ग के व्हाट्सएप चेट पर मैसेज किए। इन वीडियो में साबयर गैंग ने पीड़ित के फेसबुक व अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर मौजूद फोटो भी लेकर जोड़ दिए। इसके बाद इस आपत्तिजनक वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 10 हजार रुपए मांगे।

देवर के प्यार में पागल महिला ने 5 साल पहले पति की हत्या करके दफनाया, फिर अब बेटे के साथ मिलकर देवर को भी मारकर शव नदी किनारे फेंका

पहले 10 हजार रुपए खाते में डलवाए, फिर 20 दिनों में ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर 6 लाख रकम वसूली

बदनामी के डर से घबराकर पीड़ित ने ठग गैंग के बताए खाते में ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर 10 हजार रुपए जमा करवा दिए। लेकिन इसके बाद भी लगातार ब्लैकमेलिंग कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी और पिछले करीब 20 दिनों में ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर 6 लाख रुपए अपने खाते में जमा करवा लिए। इसके बाद भी ब्लैकमेलिंग कर रुपयों की डिमांड की जा रही है। आखिरकार पीड़ित ने मंगलवार को मानसरोवर थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया।

Powered by Blogger.