MP : बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व का लुत्फ उठाने परिवार और दोस्तों के साथ पहुंची बाॅलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पर्यटन का लुत्फ उठाने इन दिनों बाॅलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन परिवार और दोस्तों के साथ आई हुई हैं। रवीना टंडन ने 23 जून की सुबह बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पहली सफारी की। 24 जून को उन्होंने हाथी सफारी में बांधवगढ़ के घने जंगल का लुत्फ उठाया और बाघों की चहलकदमी देखी। 25 जून को विश्राम के बाद 26 जून की सुबह भी सफारी का आनंद लिया। रवीना टंडन के साथ उनके पति अनिल पठानी और उनकी बेटियां भी थी।

गर्लफ्रेंड पर पैसा खर्च करने, लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने और महेंगे शौक़ पूरा करने की थी आदत, 19 दोपहिया वाहन बरामद

रवीना टंडन का बांधवगढ़ नेशनल पार्क आने की सूचना पूरी तरह गोपनीय रखा गया था, लेकिन रिफ्रेश सेंटर पर पहुंचने के बाद उनका आगमन सार्वजनिक हो गया। रिफ्रेश सेंटर में जब रवीना टंडन अपनी जिप्सी से उतरीं तो लोगों ने उन्हें घेर लिया और ऑटोग्राफ मांगने लगे। इसके बाद रवीना टंडन कुछ देर रुकीं और वापस जंगल निकल गईं।

वीडियो गेम्स खिलाने के बहाने 9 साल के दो भाइयों के साथ एक युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास : मामला दर्ज

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के पर्यटन प्रभारी बृजदास मीणा ने बताया कि रवीना टंडन अपनी बेटी और दोस्तों के साथ यहां आईं हुई हैं। बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व का मौसम ही ऐसा है कि यहां आने वाले लोग आनंदित हो उठते हैं। इन दिनों मानसून की बारिश बूंदे और जंगल में वन्यप्राणियों की अटखेलियां पर्यटकों को आनंदित कर रही है।

कोरोना की तीसरी लहर : भोपाल में 25 साल के युवक में डेल्टा प्लस की पुष्टि; राज्य सरकारों को अलर्ट जारी

बता दें कि बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहले भी दुनियाभर के जाने-माने लोगों के पर्यटन का प्रमुख केंद्र रहा है। यहां पर्यटन के दौरान मगधी रेंज में विविध प्रकार के वन्यप्राणी और ताला रेंज में घने जंगल देखकर लोगोंं को अच्छा लगता है।

Powered by Blogger.