MP : लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलटा : एक झपकी और हमेशा के लिए सो गई पांच ज़िंदगियाँ : मां समेत 5 लोगों की मौत, 11 लोग थे सवार

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

    

शिवपुरी जिले के नरवर से लोडिंग वाहन में सवार होकर दो परिवारों के लोग ग्वालियर आ रहे थे। घर पहुंचने की जल्दबाजी में चालक लोडिंग वाहन तेजी से चला रहा था। जौरासी घाटी पर अचानक चालक को झपकी लगी और गाड़ी बेकाबू होकर 3 बार पलटी खाते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वाहन में रखी गेहूं की बोरियों के नीचे दबकर एक बेटा, 2 बेटी, मां समेत 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग घायल हैं। घटना बुधवार सुबह 7 बजे की जौरासी घाटी झांसी रोड हाईवे की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने घायलों को तत्काल JAH पहुंचाया है।

निःशुल्क प्रवेश के लिए निजी विद्यालयों की जानकारी पोर्टल पर 3 जून को होगी जारी

ग्वालियर के सुभाष नगर हजीरा निवासी लाखन सिंह बैस के बड़े भाई भूप सिंह का दो दिन पहले नरवर शिवपुरी में देहांत हो गया था। उसी में शामिल होने के लिए लाखन अपने परिवार व बहनोई सतेन्द्र तोमर के साथ गांव गए थे। वहां से परिवार के लोगों के साथ मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात 3 बजे शिवपुरी नरवर से लोडिंग वाहन में सवार होकर ग्वालियर के लिए निकले थे। लोडिंग में पहले से ही गेहूं भरा हुआ था। यह लोग गेहूं की बोरियों के ऊपर बैठे हुए थे।

सीहोर ट्रेन में युवती की हत्या का खुलासा : युवक 3 साल से कर रहा था परेशान, धमकी भी दी- शादी कर लो, नहीं तो जान से मार दूंगा

बुधवार सुबह विक्की फैक्ट्री के पास उन्हें यह लोडिंग खाली करनी थी। चालक नरवर से ही गाड़ी तेज चला रहा था। सुबह जब लोडिंग ग्वालियर-झांसी हाईवे पर जौरासी घाटी से गुजर रही थी तभी अचानक चालक को झपकी लगी, 90 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही लोडिंग अचानक बेकाबू हो गई। लोडिंग हवा में लहराते हुए किसी खिलौने की तरह तीन गुलाटी खाते हुए पलट गई। लोडिंग में गेहूं की बोरियों के ऊपर बैठकर सफर कर रहे परिवार उसके नीचे कुचल गए। कुछ उछलकर सिर के बल जमीन पर गिरे।

इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में युवती की गला काटकर हत्या : ट्रेन में मची अफरा-तफरी

हादसे में 6 साल और 12 साल के दो बच्चों सहित 5 की मौत हुई है, जबकि 5 घायल हैं। मृतकों में 4 एक ही परिवार के हैं। घटना के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी, साथ ही घायलों को गाड़ी से निकालना शुरू किया। इसके बाद पुलिस पहुंची और अन्य वाहनों से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

अनलॉक के साथ बसों का संचालन शुरू : उज्जैन से इन जगहों के लिए बढ़ा किराया : देखे पूरी लिस्ट

इनकी हुई मौत

हादसे में नयागांव ग्वालियर निवासी 40 वर्षीय गोविंद दास साहू पुत्र मोतीराम साहू, 35 वर्षीय सीमा पत्नी लाखन सिंह निवासी नयागांव, सीमा का 12 साल का बेटा कान्हा, 6 साल की बेटी संतोषी, 18 साल की बेटी सपना की मौत की पुष्टि अभी तक हो गई है।

परमिशन सर्विस सेंटर की, खोल लिया शोरूम, पूछा तो बोला- अरे मैंने तो सोमवार समझ खोली थी, आज मंगलवार है क्या

हादसे में यह हुए घायल

हादसे में लोडिंग वाहन में सवार इन्हीं परिवार के 5 अन्य सदस्य घायल हुए हैं। जिनको JAH में भर्ती कराया गया है। जिनकी पहचान 50 वर्षीय लाखन सिंह बैस पुत्र गुलाब सिंह (जिसकी पत्नी, दो बच्चों की मौत हुई है), 15 वर्षीय हर्ष साहू पुत्र कालीचरण निवासी नाकाचन्द्रवदनी, 50 साल के सतेन्द्र तोमर पुत्र पोपसिंह निवासी सुभाष नगर हजीरा, 40 वर्षीय माया सिंह पत्नी विजय सिंह निवासी चार शहर का नाका, 20 वर्षीय नीरज साहू पुत्र हरज्ञान साहू निवासी नाका चन्द्रवदनी के रूप में हुई है।

Powered by Blogger.