SATNA : लापता युवक की हत्या कर दफनाई गई लाश, मस्जिद के सामने जमीन में दफन शव को पुलिस ने किया बरामद : इलाके में मचा हड़कंप

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


सतना। 8 जून को रहस्मय ढंग से लापता हुए युवक की हत्या कर लाश दफना दी गई थी। पुलिस की रडार में आए तीन आरोपियों की निशानदेही पर शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत गढ़िया टोला स्थित मस्जिद के सामने बने बाड़े से जमीन में दफन शव को बरामद कर लिया गया है। बताया गया​ कि बीते दिन बुधवार की दोपहर लापता युवक के पिता कुछ जनप्रतिनिधियों के साथ एसपी धर्मवीर​ सिंह यादव से मिलकर जांच बढ़ाने की मांग की थी।

कलेक्टर इलैया राजा टी का फरमान : अब शासकीय सेवकों को वैक्सीन लगने के बाद ही जारी होगी जून माह की सैलरी : आदेश जारी

तब एसपी ने थाना प्रभारी नागौद और पोड़ी चौकी प्रभारी को जल्द से जल्द लापता युवक के खोजने का निर्देश दिया था। आनन फानन में पुलिस की रडार में चल रहे तीन आ​रोपियों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो टूट गए। ऐसे में गुरुवार की सुबह नागौद थाना प्रभारी आरपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ नागौद तहसीलदार को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी के सहयोग से गढ़िया टोला मस्जिद के सामने बाड़े के गड्ढे में दफन डेड बॉडी निकलवाई है।

पाटलिपुत्र-मुंबई सुपरफास्ट से बिहार भाग रहा मुंबई वैक्सीनेशन फर्जीवाड़े का पांचवां आराेपी, सतना GRP ने पकड़ा

उल्लेखनीय है कि नागौद थाना के कुलगढ़ी निवासी रोहित कुशवाहा पिता कमलेश कुशवाहा 19 वर्ष 8 जून को घर से मोटरसाइकिल की रिपेयरिंग करवाने घर से निकला था। जिसकी बाइक दूसरे दिन लावारिश हालत में सितपुरा के पास मिली थी।

ATM कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग के पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अब तक देशभर में 500 से अधिक वारदातें कर चुके

कई घंटों तक लावारिश हालत में खड़ी बाइक को देखने के बाद ग्रामीणों ने डायल 100 को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने बाइक सहित टी शर्ट व गमछा बरामद किया था। इधर 24 घंटे बीतने के बाद भी जब रोहित घर नहीं पहुंता तो दूसरे दिन परिजन नागौद थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे। वहां बाइक देखकर परिजनों के होश उड़ गए। ऐसे में परिजनों की बात सुनने के बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली।

खनिज कारोबारी के फाॅर्म हाउस से 4.5 करोड़ रुपए की डकैती का मामला : SP बोले- जल्दबाजी में एक किलो सोना बताना भूल गए, 50 लाख से ज्यादा​ रिकवरी बाकी है, चार आरोपी और रडार पर

एसपी के मिलते ही 20 घंटे में दिखा रिजल्ट

बीते दिन लापता युवक के पिता कमलेश कुशवाहा जनपद सदस्य करामत अली को लेकर एसपी से मिले। जहां उन्होंने शुरू से अंत तक की पूरी फिल्म और आशंका बता दी। तुरंत एसपी ने थाना प्रभारी नागौद को पूरी कहानी बताते हुए लापता मामले में खुलासा करने को कहा। ऐसे में नागौद पुलिस रात में ही सभी आरोपियों को उठाकर पूरी कहानी खोल दी। सुबह लाव लस्कर के साथ शहर के सिविल लाइन स्थित गढ़िया टोला मस्जिद के सामने बने बाड़े में खुदाई कराकर डेड बॉडी बरामद कर ली है।

Powered by Blogger.