MP : सीहोर-इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस में युवती की गला रेतकर हत्या करने वाले आरोपी ने किया सुसाइड


मध्यप्रदेश के सीहोर जिला जेल में हत्या के एक आरोपी ने बैरक में ही सुसाइड कर ली। युवक ने 5 दिन पहले सीहोर-इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस में युवती की गला रेतकर हत्या कर दी थी। आरोपी सागर सोनी ने सोमवार को शाम करीब 4 बजे अपनी टीशर्ट फाड़कर उसका फंदा बनाया और बैरक की खिड़की से लटक गया।

इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में युवती की गला काटकर हत्या : ट्रेन में मची अफरा-तफरी

शाम की चाय लेकर जब कर्मचारी बैरक के अंदर गया तो सागर को खिड़की से लटके हुए देखा। जिला जेल के जेलर संजय सेलम ने बताया कि सागर को फंदे से उतारा गया, तब सांसें चल रही थीं। उसे तुरंत जेल अस्पताल ले जाया गया। यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हुस्न का नया फरेब शुरू/ वीडियो कॉल में हुस्न की परियां निवस्त्र होकर पुरुषों से उतरवाते हैं कपड़े, फिर...

भाई से मिलने इंदौर से भोपाल जा रही थी युवती

बताया जा रहा है कि 5 दिन पहले नर्मदा एक्सप्रेस (08233) के डी-3 स्लीपर कोच में 27 साल की मुस्कान हाड़ा की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। वह इंदौर से भोपाल अपने भाई से मिलने जा रही थी। इसी कोच में सागर सोनी भी मौजूद था। बताया जाता है, युवती कोच में दरवाजे के पास युवक से कुछ देर बात करती रही। इसके बाद वह अपनी सीट की तरफ भागी और लड़खड़ाकर गिर गई।

सीहोर ट्रेन में युवती की हत्या का खुलासा : युवक 3 साल से कर रहा था परेशान, धमकी भी दी- शादी कर लो, नहीं तो जान से मार दूंगा

आउटर पर ट्रेन धीमी होते ही युवक ट्रेन से कूदकर भाग गया। मुस्कान ने अपने भाई को फोनकर अपने साथ छेड़छाड़ की जानकारी दी थी। पुलिस के अनुसार सागर ने गले पर चाकू से एक वार किया था जो कि सीधे गले पर जा लगा। मुस्कान के गले से खून बहने लगा। सागर खून देखकर ट्रेन से उतरकर भाग निकला। कोच में बैठे एक युवक ने मुस्कान की मदद करनी चाही और 100 डायल को फोन करा, लेकिन तब तक मौत हो गई थी।


युवक ने कहा था- मुस्कान से था अफेयर

मुस्कान के परिवार वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था। सागर ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसका युवती से अफेयर था। युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया था। इसी वजह से खफा होकर उसकी हत्या कर दी। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जिला जेल सीहोर भेज दिया गया।


सागर सोनी रेलवे स्टेशन पर अखबार बेचने का काम करता था।मुस्कान की पहली शादी कपिल यादव नामक युवक से हुई थी। कुछ ही महीनों बाद कपिल को मुस्कान ने छोड़ दिया था। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि इसके बाद वह सागर से प्रेम करने लगी थी। कुछ ही दिन बाद मुस्कान ने सागर को छोड़ एक अन्य युवक से प्रेम करने लगी थी। ऐसे में सागर लंबे समय से मुस्कान से बात करने की फिराक में था, लेकिन वह बात नहीं कर पा रहा था।

Powered by Blogger.