REWA : रीवा-हनुमना हाईवे में भीषण हादसा : बाइक सवार दो युवकों को स्काॅर्पियो ने मारी टक्कर; मौके पर दोनों की मौत

रीवा-हनुमना हाईवे में सोमवार शाम हुए हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई है। बताया गया कि मऊगंज से रीवा की ओर आ रही स्कार्पियो ने रघुनाथगंज बाईपास के पास राह चलती बाइक को टक्कर मारकर कुचल दिया। हादसे के बाद आनन फानन में राहगीरों ने डायल 100 सहित लौर थाना पुलिस व रघुनाथगंज चौकी को सूचना भेजवाई गई।

गोलियों का शहर बना रीवा : बाईकर्स गैंग ने दो भाईयों पर डंडा से हमला कर मारी गोली, घायल युवक अस्पताल में भर्ती : मौके पर मिले कारतूस के दो खाली खोखे

जानकारी के बाद चौकी प्रभारी एसआई पुष्पेन्द्र सिंह यादव ने घेराबंदी कर स्काॅर्पियो वाहन को पकड़ लिया। हालांकि स्काॅर्पियो के अंदर सवार लोग व चालक मौके से फरार हो गए है। इधर, मृतकों की शिनाख्त करते हुए दोनों के शव मऊगंज अस्पताल की मॉच्युरी में रखवा दिया गया है।

20 रुपए के विवाद को लेकर दो भाइयों पर कट्टे से फायरिंग : इलाके में घात लगाए बैठे बदमाशों ने डंडों से बोला हमला

चौकी प्रभारी एसआई पुष्पेन्द्र सिंह यादव ने बताया, सोमवार शाम 4 बजे नर्मदा प्रसाद साहू (50) निवासी ग्राम फरेदा थाना मनगवां और लालमन साहू (30) निवासी ग्राम अटारी थाना मनगवां बाइक में सवार होकर मनगवां की ओर जा रहे थे, तभी स्काॅर्पियो क्रमांक बीआर 01 पीएफ 3137 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार युवकों को पीछे से कुचल दिया। हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

उड़ता रीवा : दस साल का रिकॉर्ड एक साल में टुटा / 10 करोड़ की कोरेक्स, 4 करोड़ का गांजा, 10 लाख की ब्राउन सुगर, 6 लाख के कैप्सूल व नशे के इंजेक्शन बरामद

पहले स्कार्पियो सवार रुके फिर फरार हो गए

पुलिस की मानें तो हादसे के बाद स्काॅर्पियो सवार लोग पहले रुके थे, लेकिन दुर्घटना को भांपते हुए धीरे से स्काॅर्पियो स्टार्ट कर फरार हो गए। इसी बीच राहगीरों ने रघुनाथगंज चौकी पुलिस व मनगवां थाने को सूचना भिजवाई, लेकिन मनगवां पहुंचने से पहले ही रघुनाथगंज पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इसी बीच मौका पाते ही चालक समेत अन्य लोग गाड़ी से उतर कर फरार हो गए।

Powered by Blogger.