REWA : BEO कार्यालय का लेखापाल 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा लोकायुक्त पुलिस ने हनुमना स्थित BEO कार्यालय के अकाउंटेंट को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा है। लोकायुक्त पुलिस की माने तो पेंशन प्रकरण के निराकरण के एवज में आरोपी ने 13 हजार रुपए मांगे थे। गुरुवार दोपहर 2 बजे पहली किस्त पांच हजार रुपए रुपए लेते दबोच लिया गया।

3 लाख रुपए के लिए पत्नी को एसिड पिलाकर मारने का प्रयास : पीड़ित पत्नी ने वीडियो जारी कर कहा- भाई की हत्या की धमकी देकर जबरन बनवाया था वीडियो

आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधि​नियम के तहत मामला दर्ज करते हुए अग्रिम कार्रवाई के लिए वन विभाग के रेस्ट हाउस भेजा है। कार्रवाई निरीक्षक प्रमेंद्र सिंह के नेतृत्व में 15 सदस्यीय दल ने की है। जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता धीरेन्द्र कुमार पिता सुरेन्द्र कुमार निवासी बरांव थाना शाहपुर तहसील हनुमना सेवानिवृत्त पिता के पेंशन प्रकरण के निराकरण के लिए हनुमना BEO कार्यालय के चक्कर लगा रहा था। यहां अकाउंटेंट शिवाकान्त चर्मकार (37) पिता सुरेश ग्राम खटखरी 2.63 लाख के भुगतान के ​एवज में 13 हजार की रिश्वत मांग रहा था।

NH-30 में एक हृदय विरादक हादसा , किनारे खड़े ट्रक में भिड़ने से अतिथि विद्वान लहुलुहान, 8 घंटे बाद तोड़ा दम

बिना रकम लिए वह पेंशन भुगतान नहीं होने दे रहा था। ऐसे में पीड़ित ने लोकायुक्त कार्यालय रीवा पहुंचकर एसपी राजेन्द्र कुमार वर्मा से शिकायत की। जहां एसपी ने जांच कराई, तो मामला सही पाया गया। ऐसे में ट्रैपिंग का दिन गुरुवार दोपहर 2 बजे तय किया गया।

रीवा शहर की युवती से फेसबुक में दोस्ती करना महंगा, ब्लैकमेल करने वाला आरोपी यूपी के कुशीनगर से गिरफ्तार

पहली किस्त लेते समय दबोच लिया

लोकायुक्त एसपी राजेन्द्र कुमार वर्मा ने बताया, पीड़ित धीरेन्द्र कुमार और आरोपी अकाउंटेंट शिवाकान्त के बीच पहली ​किस्त 5 हजार रुपए गुरुवार को देनी थी। जैसे ही, पीड़ित दोपहर के समय बीईओ कार्यालय हनुमना में रिश्वत की रकम आरोपी को सौंपी। वैसे ही, लोकायुक्त की टीम ने पकड़ लिया। कैमिकल युक्त पानी में हाथ धुलवाया, तो वह लाल हो गया।

Powered by Blogger.