MP : 3 लाख रुपए के लिए पत्नी को एसिड पिलाकर मारने का प्रयास : पीड़ित पत्नी ने वीडियो जारी कर कहा- भाई की हत्या की धमकी देकर जबरन बनवाया था वीडियो

 

MP : 3 लाख रुपए के लिए पत्नी को एसिड पिलाकर मारने का प्रयास : पीड़ित पत्नी ने वीडियो जारी कर कहा- भाई की हत्या की धमकी देकर जबरन बनवाया था वीडियो

ग्वालियर के डबरा में 3 लाख रुपए के लिए पत्नी को एसिड पिलाकर मारने का प्रयास करने वाले वीरेन्द्र कुमार जाटव और उसकी भाभी को जेल भेजा जा चुका है। अब बुधवार रात सामने आए एक वीडियो से इस मामले में नया मोड़ आ गया है। इसमें पीड़िता पुलिस से पति को छोड़ने और खुद एसिड पीने की बात कह रही है। इसके बाद गुरुवार सुबह एक और वीडियो सामने आया। यह वीडियो पीड़िता ने अपने परिजन से जारी करवाया है। इस वीडियो में वह कह रही है कि उसे उसके पति और ससुराल वालों ने ही तेजाब पिलाया है। जब उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसके जेठ सुरेन्द्र ने उसके भाई की हत्या करने की धमकी देकर जबरदस्ती खुद तेजाब पीने की बात कहलवाई है। गुरुवार सुबह 10 बजे महिला की हालत और खराब हो गई है।

NH-30 में एक हृदय विरादक हादसा , किनारे खड़े ट्रक में भिड़ने से अतिथि विद्वान लहुलुहान, 8 घंटे बाद तोड़ा दम

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के घाटीगांव सिमरिया निवासी 22 साल की शशि जाटव की शादी 17 अप्रैल 2021 को डबरा के रामगढ़ निवासी वीरेन्द्र कुमार जाटव के साथ हुई थी। बताया जाता है कि शशि के मायके वालों ने शादी में 10 लाख रुपए तक खर्च किए थे। अभी लॉकडाउन के बाद वीरेन्द्र को नई कार खरीदनी थी, जिसमें 3 लाख रुपए कम पड़ रहे थे। उसने पत्नी को मायके से तीन लाख रुपए लाने के लिए कहा। 27 जून की रात को उससे फिर 3 लाख रुपए के लिए कहा गया। इस बार मना करने पर पति ने शशि को हत्या करने के इरादे से जबरन एसिड पिला दिया।

देश के बड़े मीडिया समूह दैनिक भास्कर पर आयकर विभाग की बड़ी छापामारी, कई ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा

एसिड पीते ही नवविवाहिता गले में जलन मचने से तड़पने लगी। तत्काल ग्वालियर में भर्ती कराया, लेकिन उसकी हालत बेहद खराब होने पर उसे दिल्ली रैफर किया गया था। इसके बाद डबरा सिटी थाना में सिर्फ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया था। दिल्ली में वहां दो दिन पहले शशि ने SDM के सामने बयान में पति के द्वारा एसिड पिलाने की बात कही थी।

शादी समारोह में शामिल होने आई रिश्ते की भाभी से दूल्हे ने कई बार किया रेप : मददगार बनी बहन सहित आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य स्वाति मालीवाल के इस मामले में CM शिवराज सिंह को ट्वीट करने के बाद से यह मुद्दा काफी चर्चित बना हुआ है। इस मामले में तीन आरोपी हैं। पुलिस ने आरोपी पति वीरेन्द्र जाटव, वीरेन्द्र की भाभी मिथलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अब पीड़िता की ननद की गिरफ्तारी रह गई है। इस मामले में विवेचना अधिकारी ASI को सस्पेंड करने के बाद TI डबरा सिटी थाना विनायक शुक्ला को हटा दिया गया है।

'शिव' की चेतावनी : बोले; सावधान रहें, फिर से कोरोना के केस बढ़ने लगे : लॉकडाउन के बाद अब भी तेजी से नए केस सामने आ रहे

पति के बचाव में वीडियो वायरल हुआ था

इस मामले में बुधवार रात को आरोपी पक्ष ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था। जिसमें पीड़िता शशि जाटव कह रही है कि मेरा पति बहुत अच्छा है उसे छोड़ दो। मैंने खुद ही तेजाब पिया था। मेरा पति मेरी सेवा कर रहा है। इस वीडियो से मामले में यू-टर्न आ गया था।

परिवार वालों ने शादीशुदा युवक से छात्रा के बिना मर्जी जबरजस्ती करवा दी शादी तो लड़की ने पति पर ही रेप का केस दर्ज करा दिया

अब पीड़िता ने बताया वीडियो झूठा

इस मामले में गुरुवार सुबह एक और वीडियो पीड़िता के मायके पक्ष ने जारी किया है। जिसमें पीड़िता ने पति के पक्ष में जारी वीडियो को फर्जी और धमकी देकर बनवाना बताया है। हुआ यह था कि जब पुलिस ने पीड़िता के पति का दिल्ली में अस्पताल से गिरफ्तार किया था तो वहां पीड़िता का जेठ सुरेन्द्र और उसकी पत्नी मौजूद थे। पुलिस तो वहां से चली आई। अकेली शशि को उन दोनों ने धमकाया। सुरेन्द्र ने शशि के भाई की हत्या करने की धमकी देकर पति के बचाव में वीडियो बनाया और बाद में केस को कमजोर करने के लिए उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गुरुवार को नए जारी वीडियो में पीड़िता ने पति के बचाव वाले वीडियो को झूठा बताया है। अपनी इस हालत के लिए पति और ससुराल पक्ष को जिम्मेदार ठहराया है।

भोपाल से वाराणसी- गांधीनगर के बीच सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन 21 जुलाई से शुरू : कन्फर्म टिकट के यात्रियों को अनुमति

मैं यहां तड़प रही हूं, वो सब छोड़कर भाग गए

गुरुवार को शशि की हालत काफी बिगड़ गई है। उससे पहले उसने वीडियो जारी किया है। जिसमें उसने कहा है कि उसकी हालत खराब है। वह तड़प रही है और ससुराल वाले उसे छोड़कर भाग गए हैं। शशि के भाई योगेश ने बताया कि बहन की हालत बिगड़ रही है। जल्द किसी निजी अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया तो हालत और बिगड़ सकती है।

Related Topics

Latest News