REWA : रतहरा-चोरहटा मार्ग पर चलना हुआ दूभर, अधूरी मॉडल रोड एक्सीडेंट जोन में तब्दील : आए दिन दो पहिया वाहन चालक गिरकर रहें घायल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा. स्मार्ट सिटी रीवा में रास्ता चलना भी दूभर हो गया है। हर वक्त दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। ये हाल न केवल वाहन चालकों का है बल्कि पैदल चलने वाले भी कम परेशान नहीं।

रीवा में गर्भवतियों के लिए टीकाकरण का शुभारंभ, 8 हजार प्रेंग्नेट महिलाओं को लगेगा टीका : हर मंगलवार और शुक्रवार को लगेगी कोवैक्‍सीन की डोज

अब शहर के मॉडल रोड की ही बात करें तो रतहरा-चोरहटा मार्ग एक्सीडेंट जोन में तब्दील हो गया है। आए दिन दो पहिया वाहन चालक गिर कर घायल हो रहे हैं। इन हादसों का मुख्य कारण सड़क का आधा अधूरा निर्माण है। हल्की सी बारिश में लोग फिसल कर गिर रहे हैं। ढेकहा से जेपी मोड तक की माडल रोड का तो बुरा हाल है।

तीन अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत, पुलिस ने मर्ग कायम कर शुरू की जांच, चारों के शव पीएम के बाद ​सौंपे गए परिजनों को

जानकारी के अनुसार छोटी पुलिया से जेपी मोड तक की सडक पूरी तरह से एक्सीडेंट जोन में तब्दील हो गई है। इसका सबसे बड़ा कारण आधा-अधूरा सड़क निर्माण है। ठेकेदार, एक तरफ की सड़क बनाई जा रही है लेकिन उसे भी बीच-बीच में छोड़ दिया गया है। इससे वहां वाहन उतारने के बाद चालक फिसल कर गिर रहे हैं। वहां जाम भी लगता है।

हास्य कलाकार अविनाश तिवारी और शैलू शर्मा द्वारा अशोभनीय वीडियो बनाकर हिन्दूओ की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा आरोप : वीडियो जारी कर मांगी माफ़ी

आधे-अधूरे सड़क निर्माण से हल्की सी बारिश में भी जहां-तहां पानी भरने की आशंका हमेशा बनी रहती है। सबसे दिक्कत की बात तो ये कि जितनी सड़क बनाई गई है उसके सटी पटरी इतना नीचे है कि ओवरटेकिंग में थोड़ी सी असावधानी हुई कि बड़े वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो सकते हैं। लेकिन इस तरफ कार्यदायी संस्था का ध्यान नहीं। जिम्मेदार अधिकारियों ने भी इस तरफ से आंखें मूंद ली हैं।

संदिग्ध हालत में महिला के साथ पकड़ा गया था युवक, सुबह पेड़ में लटकता मिला शव : जांच में जुटी पुलिस

इस बरसात के मौसम में लोगो को निकलने के लिए रास्ता खोजना पड़ रहा है। लोगों ने शासन-प्रशासन से सड़क निर्माण में तेजी लाने की मांग की है। लोगों का कहना है कि यही हाल रहा तो एक न एक दिन बडा हादसा हो सकता है।

Powered by Blogger.