MP : पड़ोस के युवक ने युवती को प्यार के मायावी जाल में फसाकर संबंध बनाए फिर ब्लैकमेल कर करता रहा शोषण : गिरफ्तार

ग्वालियर में एक युवती से पड़ोस में रहने वाले युवक ने दोस्ती की। एक दिन अकेले में मिलने पहुंचा और प्यार करने की बात कहते हुए शादी का झांसा दिया। इसके बाद संबंध बनाए। इसके बाद युवती को ब्लैकमेल कर 5 साल तक शोषण करता रहा। इस दौरान युवती की एक कंपनी में जॉब लग गई।

हत्या का खुलासा : पहले तकिया से मुंह-नाक दबाकर हत्या करना चाहा, फिर सफल नहीं हुआ तो गले में साफी डालकर गला घोंट दिया

वह देवास में रही, तो युवक वहां भी पहुंचा। उसके ही पैसों पर ऐश की और दुष्कर्म करता रहा। इसी तरह, भोपाल में भी युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने शादी की बात कही, तो मुकर गया। शिकायत पर ग्वालियर थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गर्लफ्रेंड पर पैसा खर्च करने, लग्जरी लाइफ स्टाइल जीने और महेंगे शौक़ पूरा करने की थी आदत, 19 दोपहिया वाहन बरामद

उपनगर ग्वालियर के कोटावाला मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय युवती ने शिकायत की है, उसकी दोस्ती पांच साल पहले मोहित माहेश्वरी से हुई थी। मोहित उससे मिलने उसके घर आता-जाता था। एक दिन जब वह घर पर अकेली थी, तो उसने शादी का वादा कर उसके साथ जबरन संबंध बनाए। इसके बाद वह उसे बदनाम करने की धमकी देकर शोषण करता रहा। इस बीच युवती की जॉब लगी। वह देवास और भोपाल में भी रही। युवक वहां भी पहुंचकर दुष्कर्म करता था। अब जब युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाया, तो मुकर गया। उसकी मारपीट कर शादी से इनकार कर दिया।

वीडियो गेम्स खिलाने के बहाने 9 साल के दो भाइयों के साथ एक युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास : मामला दर्ज

शादी कर लेने दो, नहीं तो मर जाऊंगा

युवती ने जब मोहित पर शादी के लिए दबाव बनाया, तो वह कहने लगा कि घर वालों की मर्जी से शादी कर लेने दो, नहीं तो मैं मर जाऊंगा। उसने कई युवतियों को फंसा रखा है। उसके मोबाइल में कई लड़कियों के नंबर और अश्लील फोटो हैं।

HIGHCOURT : पुलिस अब भरोसे लायक नहीं, मामले की जांच अब CBI करेगी

आरोपी को ऑफिस से किया गिरफ्तार

TI ग्वालियर थाना दीपक यादव ने बताया, युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी के घर पर दबिश दी गई थी। वहां पता लगा कि वह ऑफिस में है। पता चलते ही पुलिस उसके ऑफिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Powered by Blogger.