REWA : आरक्षक की पत्नी ने फांसी के फंदे में झूलकर अपनी जीवन लीला कि समाप्त, 23 जुलाई को पत्नी के साथ आया था छुट्टी काटकर

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

जिले के मनगवां थाने की गंगेव चौकी में पदस्थ एक आरक्षक की पत्नी द्वारा फांसी लगाकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बताया गया कि शनिवार की सुबह आरक्षक घर से चौकी ड्यूटी करने आया था। इसके बाद वह मनगवां थाने से रीवा गया हुआ था। जब वह दोपहर के बाद शाम को अपने आवास पहुंचा तो पत्नी फांसी के फंदे से लटक रही थी।

MP के चंबल, रीवा और सागर संभाग में लगातार मूसलधार बारिश जारी, इंदौर समेत 7 जिलों में चिंताजनक स्थिति

आनन फानन में घटना की सूचना चौकी पुलिस सहित मनगवां थाने को दी है। जानकारी के बाद पहुंचे अधिकारियों ने घटनास्थल को सुरक्षित करते हुए आरक्षक और मृतका के ​परिजनों को सूचना भेजवाई है। जो देर रात तक रीवा पहुंच जाएंगे। इसके बाद रविवार को आगे की कार्रवाई की जाएगी।

7 वर्ष तक की सजा पाने वाले अपराधों में गिरफ्तारी जरूरी नहीं पर ...

गंगेव चौकी प्रभारी सुशील सिंह बघेल ने बताया कि आरक्षक चन्द्रभान जाटव निवासी ग्राम इंदर थाना इंदर जिला शिवपुरी का रहने वाला है। जिसका विवाह इसी वर्ष सपना जाटव (22) निवासी नाना खेड़ी थाना कैंट जिला गुना के साथ हिन्दू रीति रिवाज से हुआ था। आरक्षक 23 जुलाई को छुट्टी काटकर पत्नी सपना जाटव के साथ आया था। जो चौकी से महज 150 मीटर दूरी पर दीपक गुप्ता के मकान में किराये पर रहते थे। दोनों के बीच दोस्तानां व्यवहार था। लेकिन शनिवार की दोपहर पति की गैर मौजूदगी में सपना जाटव ने अज्ञात कारणों से फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर ली है।

शिक्षा के मंदिर में उड़ रहें नशेड़ी शिक्षकों के जाम : प्राचार्य से लेकर चतुर्थ श्रेणियों तक के शामिल : डीईओ ने बीईओ को दिए जांच के आदेश

आरक्षक चौकी आने के बाद चला गया था रीवा

बताया गया कि शनिवार की सुबह आरक्षक पत्नी को बताकर चौकी के कार्य से पहले मनगवां थाने गया था। इसके बाद वह रीवा विभागीय कार्य से चला गया। जब दोपहर के बाद वह लौटकर अपने किराये के मकान पर पहुंचा तो पत्नी फंदे से लटक रही थी। तुंरत आरक्षक ने पूरे मामले की सूचना चौकी प्रभारी को दी है। इसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। उधर चौकी पुलिस ने दोनों के परिजनों को जानकारी भेजवाते हुए घटनास्थल को सुरक्षित करा दिया है।

Powered by Blogger.