MP : हत्या का खुलासा : युवक लड़की पर जबरन बना रहा था शादी करने का दबाव, लड़की ने संबंध रखने से मना कर दिया तो पेट में चाकू घोंपकर मार डाला

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र में हुई 23 साल की लड़की की हत्या उसके प्रेमी ने की थी। वह लड़की पर शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की ने उससे संबंध रखने से मना कर दिया था। ना सुनते ही उसने लड़की के सिर पर जोर से डंडा मारकर उसे घायल कर दिया। खून से लथपथ लड़की से उसने दोबारा शादी के लिए पूछा, तो लड़की ने दोबारा मना कर दिया। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका की पेट में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। शव को बोरी में डालकर फेंक दिया। यह खुलासा 5 दिन बाद पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी अख्तर अली ने किया है। उसने कहा कि वह प्यार में अपना घर तक बेच चुका था, लेकिन प्रेमिका कशिश शादी के लिए तैयार नहीं थी।

प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज : शादी के नाम पर झांसा देकर 11 साल तक युवती से संबंध बनाता रहा, फिर पता चला युवक पहले से शादीशुदा है

एएसपी दिनेश कौशल ने बताया कि शनिवार सुबह IISER भौरी के पास एक लड़की का शव मिला था। उसकी शिनाख्त निशातपुरा में रहने वाली 23 साल की कशिश के रूप में की गई थी। हत्या के बाद से ही उसका प्रेमी अख्तर अली फरार था। मंगलवार दोपहर अख्तर को भोपाल से ही पकड़ लिया। वह पुलिस से बचने के लिए रिश्तेदारों के यहां छिपते फिर रहा था।

युवती से दोस्ती कर पहले उसका भरोसा जीता, फिर रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके पैसों की डिमांड करने लगा

शुक्रवार को की थी हत्या

पूछताछ में उसने बताया कि वह शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे कशिश को उसके घर से बातों में फंसाकर ले आया था। यहां उसने शादी करने के लिए कहा, लेकिन कशिश ने मना कर दिया। उसने उस पर दबाव बनाया, लेकिन वह तैयार नहीं थी। उसने कहा कि उसने उसके लिए घर तक बेच दिया।

23 साल की युवती को पेट में चाकू घोंपकर मारा, नाले के अंदर बोरी में बंद मिला युवती का शव : प्रेमी पर संदेह

इसके बाद भी कशिश ने शादी करने से मना कर दिया। इसी कारण उसने कशिश के सिर पर पीछे से डंडा मारा। इससे वह जमीन पर गिर पड़ी। उसने फिर पूछा कि क्या अब भी न कहेगी। कशिश के फिर भी न कहने पर उसने उसके पेट में चाकू घोंप दिया। हत्या के बाद वह कुछ देर तक कमरे में ही रहा।

प्रेमी-प्रेमिका ने खुदकुशी : PSC की तैयारी कर रही थी युवती, एक साल से था अफेयर; GF की मौत की ख़बर सुनते ही युवक भी ट्रेन के सामने कूदा

आरोपी ने ही कशिश के मामा को फोन किया था

कुछ देर सोचने के बाद उसने घर में रखी बोरी में उसे बांध दिया। पकड़े जाने के डर के कारण उसने घर से कुछ दूरी पर कशिश का शव फेंक दिया। इसके बाद उसने कशिश के मामा राजेश को फोन किया। उन्हें बताया था कि कशिश की लाश IISER के पास फेंकी है। उसके बाद पुलिस के साथ सभी उसे खोजने में लग गए। इसी का फायदा उठाकर वह वह वहां से भाग गया था।

Powered by Blogger.