REWA : शहर से दिनदहाड़े बाइक चुराते कैमरे में कैद हुए चोर, बिछिया पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

रीवा शहर की पॉश इलाका कहलाने वाली चिरहुला कॉलोनी से दिन के उजाले में बाइक चोरी का वीडियो वायरल हुआ है। यहां दो शातिर चोर मोहल्ले में दाखिल होते है फिर इधर उधर देखते है। जब कोई सड़क में नहीं दिखाई देता वैसे ही बाइक का लॉक तोड़ते है।

47 KM मार्ग का 2013 में हुआ था भूमिपूजन; तीन साल तक चली थी टाप वर्थ और दिलीप बिल्डकॉन के बीच लड़ाई : ROB की वजह से अटका काम

फिर बाइक के प्लग को खोलकर डायरेक्ट कर स्टार्ट कर फरार हो जाता है। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने बिछिया थाने में दर्ज कराई है। जहां बिछिया थाना प्रभारी उप निरीक्षक जगदीश सिंह ठाकुर द्वारा जल्द कार्रवाई की बात कही जा रही है।

रीवा-हनुमना हाईवे में भीषण हादसा : बाइक सवार दो युवकों को स्काॅर्पियो ने मारी टक्कर; मौके पर दोनों की मौत

​शहर की बिगड़ी कानून व्यवस्था

बता दें कि इन दिनों बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वे दिन दहाड़े वारदात को अंजाम दे देते है। उनके अंदर पुलिस विभाग का कोई खौफ नहीं है। बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच चोरी, हत्या, लूट आम बात हो गई है। अपराधियों से जुड़ा ताजा मामला बिछिया थाना अंतर्गत चिरहुला कॉलोनी का सामने आया है।

20 रुपए के विवाद को लेकर दो भाइयों पर कट्टे से फायरिंग : इलाके में घात लगाए बैठे बदमाशों ने डंडों से बोला हमला

जहां स्कूटी में सवार होकर आए दो चोरों ने एक मोटर बाइक चोरी कर ली और मौके से चपत हो गए। जिसके बाद चोरी का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर जांच शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.