MP : देसी कट्टा और कारतूस के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

जबलपुर। कटंगी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने देसी कट्टा की तस्करी करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया। वहीं आराेपित ने पूछताछ में एक व्यक्ति का नाम बताया, जिसे उसने कट्टा सप्लाई किया था, सूचना पर टीम ने घेराबंदी कर दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपित कट्टा कहां से लाता है और कितने लोगों को सप्लाई करता है इसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

विधानसभा में अब नहीं बोल सकेंगे ये शब्द : प्रमुख सचिव ने बताई यह बात ....

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने जिले में पदस्थ सभी सीएसपी और टीआइ को गांजा, शराब और हथियार तस्करी करने वाले आरोपितों को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। निर्देश का पालन करते हुए एएसपी क्राइम गोपाल खांडेल, एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल और एसडीओपी पाटन देवी सिंह ठाकुर के मार्गदर्शन में कटंगी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई की।

7 साल पहले की थी लव मैरिज : 27 साल की महिला से दोस्त, उसके पिता और जीजा ने कई दिनों तक किया रेप, फिर 60 हजार रुपए में बेचा

कटंगी थाने में पदस्थ एसआइ मिलन सिंह राजपूत ने बताया कि क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि कैमोरी निवासी धीरज तिवारी पानी की टंकी के पास मेन रोड किनारे देसी कट्टा लेकर घूम रहा है। सूचना पर वह स्टाफ और क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दबिश दी। दबिश के दौरान आरोपित धीरज तिवारी 27 को गिरफ्तार किया। आरोपित की तलाशी ली गई, जिसके पास से एक देसी कट्टा और कारतूस जब्त किया गया।

12वीं की छात्रा से सोशल मीडिया फ्रेंड ने पार्क में अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल : छात्रा घर से चुराकर दिए 60 हजार रूपये : फिर ...

8 माह पहले अनिल को बेचा था देसी कट्टा: आरोपित धीरज ने पूछताछ में बताया कि लगभग 8 माह पहले उसने पोनिया निवासी अनिल गोंड को देसी कट्टा बेचा था। सूचना पर आरोपित धीरज को लेकर टीम पोनिया पहुंचा, जहां अनिल के घर में उसे दबिश देकर गिरफ्तार किया। अनिल के पास से देसी कट्टा और कारतूस जब्त किया गया। दोनों आरोपितों से कट्टा, कारतूस जब्त कर पूछताछ की जा रही है।

10 एकड़ जमीन के झगड़े को लेकर सौतेली मां, मौसी और सौतेली बहन की तलवार से गला रेतकर हत्या

इनकी रही सराहनीय भूमिका: आरोपितों को गिरफ्तार करने में क्राइम ब्रांच के एएसआइ मृदुलेश शर्मा, प्रधान आरक्षक सत्यसेन, आरक्षक अनूप सिंह, रविसागर, मानस उपाध्याय, रूस्तम अली की सराहनीय भूमिका रही।

Powered by Blogger.