सिंगरौली में LIVE खुदकुशी : युवक फेसबुक में लाइव होकर बोला; पत्नी की बेवफाई और साथियों की हरकत से परेशान हो गया, इसलिए ....

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

मध्य प्रदेश के सिंगरौली के युवक ने शहडोल के सोहागपुर में पेड़ पर चढ़कर फांसी लगा ली। इसका उसने फेसबुक लाइव भी किया था। सोशल मीडिया पर उसने सुसाइड नोट भी लिखा है। इसमें उसने पत्नी की बेवफाई और साथियों की हरकत से परेशान होने की बात लिखी है। उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सोहागपुर पुलिस साइबर सेल की मदद से मामले की जांच कर रही है।

बर्थडे पार्टी में दूसरे से बात कर रही थी छात्रा, फिर दो लड़कों ने ब्लेड से कर दिया हमला; बोले- अब करो खूब बातें..

जानकारी के मुताबिक सिंगरौली के बरगवां थाना क्षेत्र के रहने वाले नीरज गुप्ता (35) पिता मुन्नी लाल ने शहडोल जिले के सोहागपुर हाईवे किनारे फांसी लगा ली। मरने से पहले नीरज ने फेसबुक डिस्क्रिप्शन में परेशानी बयां कर सुसाइड नोट छोड़ा है। इसके बाद फांसी लगाते समय फेसबुक लाइव कर फंदे में झूलते हुए भी दिखाया।

महिला ने युवक से फ्रेंडशिप कर पहले आर्थिक तंगी बता ठगे 6500 रु., फिर वापस मांगे तो युवक की फेक ID बनाकर अपलोड कर दी अश्लील फोटो

मरने से पहले नीरज ने पत्नी शालिनी गुप्ता पर आरोप लगाए हैं। सुसाइड नोट में लिखा है कि संजय नामदेव और शिवकली साकेत के साथ मिलकर शालिनी गुप्ता ने मेरी पहली संतान को मार डाली थी। मैंने विरोध किया, तो फर्जी केस में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दी गई थी। पता चला है कि संजय और शिवकली ने ही एक साल पहले शालिनी की शादी नीरज से करवाई थी। वह इन दोनों के इशारे पर चलती थी। यही नहीं, वह उसे नीरज से मिलने भी नहीं देते थे। संजय सिंगरौली कम्युनिस्ट पार्टी का नेता है। इतने में भी नहीं डरा, तो झूठा हरिजन एक्ट लगवाने की बात सुसाइड नोट में लिखी है।

प्रेमी ने प्रेमिका के मामा को फोन कर कहा- मैंने तुम्हारी भांजी को मारकर नाले में फेंक दिया : फिर ...

मामले की चल रही जांच

मामले में शहडोल के एएसपी मुकेश वैश्य ने कहा, सोहगपुर हाईवे में फेसबुक लाइव के माध्यम से फांसी लगाने की जानकारी मिली है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव का पीएम करवाना है। साथ ही, परिजनों के आते ही पीएम के बाद बॉडी सुपुर्द कर दी जाएगी।

Powered by Blogger.