REWA : नाकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला से की लाखों की लूट, सोना-चांदी के जेवर और 15 हजार कैश लेकर फरार

जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत माडौ गांव में लूट का मामला सामने आया है। बताया कि चार की संख्या में दाखिल हुए नाकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर पहले बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की। फिर सोने की चेन, बाली और 15 हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गए।

मां के सामने घर से खेलने निकला था मासूम, शव देख परिजनों के उड़े होश : परिजन मान रहे हत्या तो पुलिस बता रही हादसा

वारदात के बुधवार की देर रात की है। गुरुवार सुबह डायल 100 और बैकुंठपुर को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही बैकुंठपुर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

माडौ निवासी दीप नारायण सिंह की कोठी।

शहर की सड़कों पर अब रुट के हिसाब से दौड़ेगी ऑटो, निर्धारित रुट में ही ढोयेंगे सवारियां, चार मार्गों में मिली अनुमति : उल्लंघन करने वाले आटो चालकों पर होगी कार्यवाही

बैकुंठपुर थाने के उप निरीक्षक पीसी विश्वास ने बताया कि दीप नारायण सिंह (80) निवासी माडौ के घर में बुधवार की रात करीब 2.30 से 3 बजे के बीच कोठी के पीछे की दीवार फांदकर अज्ञात बदमाश दाखिल हुए। तीन से चार की संख्या में मौजूद बदमाशों ने पीछे का दरवाजा तोड़ कर आलमारी के पास पहुंचे। आहट सुनकर कल्पना सिंह पत्नी दीप नारायण (75) की नींद खुल गई।

15 लाख रुपए का 155 किलो गांजा जब्त, दो लोग गिरफ्तार, एक फरार

ऐसे में वह अलमारी वाले घर के अंदर पहुंची तो नाकाबपोश बदमाश लूट की वारदात कर रहे थे, जिन्होंने बुजुर्ग महिला को देखते ही धारदार हथियार से दोनों अंगुलियों के बीच गाबा में हमला कर दिया। लहुलूहान हालत में वृद्धा दर्द से कराहते हुए डर के मारे बैठ गई। इधर बदमाश पूरे घर की तलाशी लेने के बाद एक सोने की चेन, बाली और 15 हजार रुपए नकदी लेकर फरार हो चले गए।

नर्सिंग एसोसिएशन का अनिश्चितकालीन आंदोलन समाप्त : 8 जुलाई से सभी नर्से अपने-अपने कार्य स्थल पर करेंगी काम

लुटेरों के जाने के बाद दी पति को सूचना

जब नाकाबपोश बदमाश लूट की वारदात कर घर से चले गए तो वृद्ध महिला ने अपने पति को पूरी कहानी बताई। फिर दीप नारायण सिंह ने बैकुंठपुर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। जानकारी के बाद गुरुवार की सुबह ही पुलिस के जिम्मेदार लोग मौके पर पहुंचकर वृद्धा के बयान लिए। इसके बाद चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं घायल वृद्धा के हाथों का उपचार स्थानीय स्तर पर कराया है।

चिरहुला मंदिर व साईं मंदिर परिसर को सेफ भोग प्लेस बनाने की प्रक्रिया शुरू : इस तरह होगी तैयारी

15 साल से गांव में अकेले रह रहे बुजुर्ग वृद्ध दंपती

पुलिस की जांच में वृद्ध दीप नारायण सिंह ने बताया कि हम वृद्ध दंपती 15 साल से गांव में अकेले रह रहे हैं। तीन बेटियां थी तो उनका विवाह हो चुका है। वह सब अपने अपने ससुराल में हैं। ऐसे में हम दोनों अकेले ही गांव में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि दीप नारायण सिंह वृद्धा अवस्था से पहले परिवहन विभाग से जुड़े हुए थे। साथ ही वह अपने घर की ज्वेलरी बैंक लॉकर में रखे हुए थे, नहीं तो बड़ी वारदात हो जाती।

Powered by Blogger.