MP : 10वीं के छात्र के खिलाफ 16 साल की लड़की ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मामला : पहले लड़की को घर में अकेला पाकर अश्लील फिल्म दिखाई फिर जबरन किया रेप

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

भोपाल के मिसरोद इलाके में 10वीं के छात्र के खिलाफ 16 साल की लड़की ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में लिया है। लड़की ने पुलिस को बताया, आरोपी उसके साथ गलत काम करने के साथ मोबाइल पर उसे अश्लील फिल्म भी दिखाई है।

लूट सको तो लूट लो : संजय गांधी में अस्पताल प्रबंधन ने ठेकेदार को दी खुली लूट की छूट, बाइक के 20 तो कार की 40 रुपए पार्किंग शुल्क, आनाकानी की तो ठेकेदार के गुर्गे कॉलर पकड़कर निकल लेंगे पैसे

टीआई निरंजन शर्मा ने बताया, बीडीए कॉलोनी सलैया निवासी लड़की अपनी मां के साथ रहती है। उसके घर के पास ही 10वीं में पढ़ने वाला छात्र भी रहता है। जो लड़की के भाई का दोस्त है। 4-5 दिन पहले दोपहर करीब 3:30 बजे लड़की घर पर अकेली थी, तभी आरोपी छात्र उसके घर में जबरन घुस आया। इसके बाद अंदर से दरवाजा बंद कर दुष्कर्म किया।

पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल की पहल से बना है महाकौशल-विंध्य का सबसे लंबा FLYOVER, डेढ़ किलोमीटर से भी ज्यादा है इसकी लम्बाई : आवाजाही के लिए खोल दी गई थ्री लेन

इसके बाद जान से मारने की धमकी दी। डर की वजह से लड़की चुप रही। मंगलवार सुबह तबीयत बिगड़ने पर मां को आपबीती बताई। मां तुरंत ही बेटी को मिसरोद थाने लेकर पहुंची। जहां, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। लड़की की मां मूलत: खंडवा की रहने वाली है। पति से तलाक के बाद से वह भोपाल में रह रही है।

भोपाल-इंदौर, रीवा, सागर, शहडोल समेत इन जगहों पर हलकी बारिश व गरज-चमक के साथ पड़ेंगी बौछारें

8 घंटे तक थाने में बैठी रही पीड़िता

पीड़िता की मां ने बताया, मंगलवार सुबह 7 बजे वह बेटी को लेकर मिसरोद थाने पहुंच गई थी। पुलिस ने करीब 8 घंटे तक थाने पर बैठाया रहा। देर शाम एफआईआर दर्ज की गई। इससे पहले आरोपी पक्ष के लोग थाने पहुंचे। वे आरोपी से शादी करवाने का दबाव बनाते रहे।

राज्य प्रशासनिक सेवा और राज्य पुलिस सेवा के 29 अफसरों को मिलेगा प्रमोशन : ये बन सकते हैं IAS, IPS

नशीला पदार्थ पिलाकर 12वीं की छात्रा से गैंगरेप:इंदौर से पिकनिक मनाने कार से मांडू के लिए निकले थे 5 दोस्त, रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया, दुष्कर्म के बाद सड़क पर छोड़ा .

Powered by Blogger.