REWA : दिन दहाड़े आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से लूट : 5 लाख की ज्वेलरी समेत 6500 रुपए लेकर भागे बदमाश

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। शहर में दिन दहाड़े आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से लूट का मामला सामने आया है। बताया गया, बाइकर्स गैंग ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से जेवरातों से भरा बैग छीन ले गए। उक्त बैग में 5 लाख की ज्वेलरी और 6500 रुपए कैश थे। वारदात के बाद पीड़िता ने घटना की सूचना विश्वविद्यालय पुलिस को दी।

विश्वविद्यालय क्षेत्र से चोरी गई बोलेरो दो दिन बाद सोहागी से बरामद : बोलेरो वाहन के अंदर बैठे शातिर चोर वाहन रोकने की बजाय चेक प्वाइंट तोड़कर भागे

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी एसआई शिवपूजन सिंह बिसेन ने बताया, दोपहर 12.30 बजे आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सुस्मिता शर्मा निवासी रहट चौरा बैठक में शामिल होने भांजे के साथ बाइक में बैठकर रीवा आ रही थी। थाना क्रॉस करने के बाद अनंतपुर स्थित जनता कॉलेज के पास पहुंची, तो सामने से बाइक से तीन बदमाश आए। बदमाशों ने चलती बाइक में ही झपट्टा मारकर से बैग छीन लिया। जब तक महिला भांजे से बाइक रोकने का इशारा करती है। तब तक बदमाश थाने की ओर भाग गए।

कच्चा मकान धराशाई का मामला : कलेक्टर ने पीडि़त परिवार को 17.60 लाख आर्थिक सहायता के साथ विधवा पेंशन किया स्वीकृत

सिरमौर चौराहे की ओर से आए थे

वारदात के बाद सुस्मिता ने डायल 100 और थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद ASP शिवकुमार वर्मा भी मौके पर पहुंच गए। पीड़िता ने बताया, बाइकर्स गैंग के लोग पल्सर बाइक में सिरमौर चौराहे की ओर से आ रहे थे। उन्होंने चलती बाइक पर बैग छीन लिया।

छात्रों के उज्जवल भविष्य को देखते कन्या महाविद्यालय की मांग उठाने NSUI के अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा : छात्राओं को प्रवेश देने नई ब्रांच जल्द हो घोषित

बैठक के बाद मायके जाना था ज्वेलरी रखने

पीड़िता ने बताया, बैठक के बाद मायके पिता के पास ज्वेलरी रखने भुनडहा थाना सिटी कोतवाली जाना था, लेकिन उसके पहले ही बदमाशों ने बैग पार कर दिया। पीड़िता का दावा है, लुटरों के हाथ लगे बैग में 5 लाख की ज्वेलरी थी। इसमें ढाई तोले का हार, ढाई तोला के कंगन समेत अन्य जेवरात थे, जिसमें 6500 रुपए नकदी भी शामिल थी। पुलिस सिरमौर चौराहे तक के सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है।

Powered by Blogger.