REWA : विश्वविद्यालय क्षेत्र से चोरी गई बोलेरो दो दिन बाद सोहागी से बरामद : बोलेरो वाहन के अंदर बैठे शातिर चोर वाहन रोकने की बजाय चेक प्वाइंट तोड़कर भागे

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा जिले की सोहागी पुलिस ने रात्रि गस्त के दौरान दो​ दिन पहले विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र से चोरी गई बोलेरो को पकड़ा है। बताया गया कि बुधवार की देर रात वाहन चेकिंग के समय एक संदिग्ध बोलेरो वाहन दिखा। जिसको देखते ही ​रूकने का इशारा किया, लेकिन बोलेरो वाहन के अंदर बैठे शातिर चोर वाहन रोकने की बजाय चेक प्वाइंट तोड़कर भागने लगे।

कच्चा मकान धराशाई का मामला : कलेक्टर ने पीडि़त परिवार को 17.60 लाख आर्थिक सहायता के साथ विधवा पेंशन किया स्वीकृत

आनन फानन में सोहागी पुलिस ने वाहन का पीछा किया। लेकिन शातिर बदमाश सोहागी पहाड़ के पास जंगल का फायदा उठाते हुए वाहन को खड़े कर अंदर घुस गए। गाड़ी की तलाशी कर वाहन नंबर सर्च किया गया तो वह विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र की निकली। सूचना के बाद विश्वविद्यालय पुलिस ने सोहागी जाकर वाहन को जब्त कर थाने लाई है।

REWA CBSE RESULTS : जिले के 88 प्रतिशत छात्रों ने अव्वल स्थान हासिल कर अपने परिजनों के साथ बांटी खुशियां

सोहागी थाना प्रभारी उप निरीक्षक पवन शुक्ला ने बताया कि बुधवार की आधी रात एनएच-30 स्थित थाने के चेक प्वाइंट में रात्रिकालीन गश्त चल रही थी। तभी एक संदिग्ध बोलेरो वाहन दिखा। जिसको रोकने का प्रयास किए तो बोलेरो क्रमांक एमपी 17 टीए 0408 का चालक रोकने की बजाय चेक प्वाइंट को तोड़कर फरार हो गए। ऐसे में तुरंत चाकघाट पुलिस को सूचना देकर वाहन का पीछा किए।

बहुचर्चित शिक्षा विभाग में महाघोटाले पर एक्शन : DEO के लेटर हेड में शिकायत के बाद लेखापाल समेत 24 के खिलाफ FIR दर्ज

ऐसे में शातिर बदमाश सोहागी पहाड़ के पास वाहन को साइड में खड़ाकर जंगल की ओर चले गए। जब्त वाहन को ​रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर सर्च किया गया तो वह दो​​ दिन पहले विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र से चोरी होना पाई गई। जानकारी के बाद विश्वविद्यालय थाना प्रभारी शिवपूजन सिंह बिसेन ने सोहागी थाने से वाहन को बरादम कराया है। इसके बाद गाड़ी मालिक गणेश मिश्रा के ​बेटे को सूचना दे दी है।

नशे के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी : दो बाइकों से जा रहे 20 किलो गांजे के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार, तस्कर ज्ञानू के खिलाफ दो राज्यों में अपराध दर्ज

मनगवां बाजार में बदमाशों ने चटकाया दुकान का ताला

थाना प्रभारी निरीक्षक केपी त्रिपाठी ने बताया कि बीती रात अज्ञात चोरों ने मां भगवती गारमेंट्स एण्ड बैग हाउस से शटर तोड़कर सेंध मारी की है। हालांकि बदमाशों को सिर्फ 80 रुपए के सिक्के मिले है। उधर सोशल मीडिया में 50 हजार की चोरी की अफवाह चर्चा की विषय रही।

Powered by Blogger.