REWA : Purwa Fall में उतराया मिला युवक का शव : कड़ी मशक्कत बाद निकला शव, नहीं हुई शिनाख्त

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा. रीवा के पुरवा फॉल में उतराया मिला युवक का शव। पुरवा प्रपात से शव को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। किसी तरह से शव को तो निकाल लिया गया है पर अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

रिटायर्ड फौजी बेटे की मौत का सच जानने पुलिस अधिकारियों के कार्यालय में लगा रहा चक्कर, पहले IG अब SP को दिया शिकायती आवेदन

यह शव लगभग चार दिन पुराना लग रहा है। मृतक को चेहरे से पहचानना मुश्किल है। उसे कपड़े से ही पहचाना हो सकती है। फिलहाल पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शव घर में रखवा दिया है। बुधवार शाम को जल प्रपात से निकाला जा सका, लिहाजा उसका पोस्टमार्टम गुरूवार को हुआ।

रीवा में तीन तलाक का मामला : पति की प्रताड़ता से तंग आकर पत्नी चली गई मायके उधर पति ने कर ली दूसरी शादी

जानकारी के मुताबिक सेमरिया के पुरवा प्रपात में उतराया हुआ शव मंगलवार को ही देखा गया था। लेकिन शव को बाहर निकालने की प्रक्रिया बुधवार को शुरू की जा सकी। फिर भी शव निकालने में आठ घंटे लग गए। बुधवार की सुबह से शुरू प्रयास शाम 5 बजे निकाला जा सका।

बालक के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा व तीन हजार रुपए का अर्थदंड

दरअसल प्रपात में पानी ज्यादा होने की वजह से विलंब हुआ। प्रपात से शव निकालने के लिए रस्सी से खींचा जा रहा था लेकिन बार-बार पकड़ छूटने से वह एक किलोमीटर दू बह गया। रेस्क्यू टीम को शाम पांच बजे शव निकालने में सफलता मिली। टीआई अशोक गर्ग ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है।

शरारती तत्वों की हरकत : यात्री प्रतीक्षालय में लगी CM शिवराज और विधायक पंचूलाल प्रजापति की फोटो पर पोत दी कालिख, जब लोगों ने देखा तो रह गए दंग

बताया जा रहा है कि स्वतंत्रता दिवस के दिन सेमरिया क्षेत्र से एक युवक लापता हो गया था। उसकी तलाश में जुटे परिवार के लोग पुरवा प्रपात में युवक के डूबने का सुबहा जता रहे थे वो वहीं सुबह से ही डटे रहे। ऐसे में पुलिस व अन्य लोगों को लगा कि संभव है प्रपात से निकाला गया शव उस लापता युवक का ही हो। लेकिन जब शव निकाला गया तो उसे देख परिवार के लोगों ने लापता युवक होने से इंकार कर दिया।

Powered by Blogger.