REWA : बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार युवक गंभीर, उपचार के दौरान सर्जरी वार्ड में तोडा दम : मौत

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा। सड़क हादसे में घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। बताया गया कि सीधी जिले के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत देवघाट के समीप बीते दिन बाइक सवार ने सामने से जा रही स्कूटी को टक्कर मार दी। दुर्घटना के कारण स्कूटी सवार युवक गंभीर रूप में घायल हो गया।

बारिश के बाद नदी- नाले उफान पर : मां शारदा देवी के दर्शन कर लौट रहें तीन दोस्तों से 10 रुपए की शर्त के लिए जान जोखिम में डाली : वीडियो वायरल

घायल को सीधी जिला अस्पताल से रीवा के संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां बीती रात युवक की मौत हो गई। मृतक के शव को पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

BSC नर्सिंग में एडमिशन लेने के लिए अब अभ्यर्थियों को MBBS की तरह NEET के लिए करना होगा आवेदन : 10 अगस्त की शाम 5 बजे तक भर सकेंगे फॉर्म

मिली जानकारी के मुताबिक रामबहादुर सिंह पिता नवलकिशोर (55) निवासी कोल्हूडीह थाना कमर्जी सीधी घायल हो गया। पुलिस की मानें तो वह अपनी स्कूटी में सवार होकर सीधी जा रहा था। देवघाट के समीप जैसे ही पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रही बाइक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। दुर्घटना के कारण स्कूटी सवार घायल हो गया।

प्रभारी मंत्री के अनुमोदन पर कलेक्टर ने जारी की स्थानांतिरत पटवारियों की लिस्ट : तहसीलों में 50 पटवारी इधर से उधर

परिजनों की मदद से घायल को उपचार के लिए सीधी अस्पताल ले जाया गया। जहां भर्ती रहे युवक की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया। यहां एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग में भर्ती कर उपचार किया जा रहा था। जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे सर्जरी वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती रहे अधेड़ को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचा पाया है।

Powered by Blogger.