REWA : बिल बकाया होने पर काट दी थी लाइन, पड़ोसी के घर गए केबल जोड़ने पर बिजलीकर्मियों को बंधक बनाकर घंटे तक पीटा

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा में बिजलीकर्मियों को बंधक बनाकर पिटाई का मामला सामने आया है। यहां बैकुंठपुर के वार्ड 15 में बिजलीकर्मी एक घर की लाइन जोड़ने गए थे। बिल बकाया होने पर पड़ोसी की लाइन नहीं जोड़ने पर आरोपियों ने बिजलीकर्मियों को बंधक बना लिया। इसके बाद आधे घंटे तक मारपीट की। गुरुवार देर शाम मामले में केस दर्ज कराया गया।

सैनिक स्कूल के बच्चों ने बढ़ाया विंध्य का मान : NDA Exam पास कर सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (एसएसबी) के लिए चयनित हुए हैं 27 छात्र

बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया, लाइनमैन देव सिंह मास्कोले और सहायक लाइनमैन मो. रयूब खान ने शिकायत दर्ज कराई। आरोप है, वार्ड क्रमांक 15 निवासी नीलम पटेल और आशुतोष पटेल ने बिजली बिल जमा नहीं किया था। इस कारण उनका कनेक्शन काट दिया गया। गुरुवार को उनके ही पड़ोसी का कनेक्शन पहले काटा गया था। बाद में उसने बिल भर दिया। इसके बाद दोनों लाइनमैन उसका कनेक्शन जोड़ने गए थे। यहां नीलम और आशुतोष पटेल बिजली का बिल न जमा होने के बावजूद कनेक्शन जुड़वाना चाह रहे थे।

दिन दहाड़े आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से लूट : 5 लाख की ज्वेलरी समेत 6500 रुपए लेकर भागे बदमाश

मना करने पर दोनों को साईं कम्प्यूटर परिसर के अंदर खींचकर ले गए। यहां दोनों भाईयों ने उसकी पिटाई की। इसके बाद झूला और प्लायर भी छीन लिया। पुलिस को बुलाने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

कच्चा मकान धराशाई का मामला : कलेक्टर ने पीडि़त परिवार को 17.60 लाख आर्थिक सहायता के साथ विधवा पेंशन किया स्वीकृत

इन धाराओं का केस दर्ज

बताया गया कि लाइनमैन देव सिंह मास्कोले की रिपोर्ट पर आरोपी नीलम पटेल और आशुतोष पटेल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वारदात के बाद से दोनों आरोपी घर से फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए बैकुंठपुर पुलिस संभावित ठिकानों में दबिश दे रही है।

Powered by Blogger.