REWA : सरेराह झपट्टा मारकर दो बदमाशों ने खींची महिला डॉक्टर की चेन : मौके पर तलाशी में चेन की लॉकेट बरामद

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा शहर में क्लीनिक से घर जाते समय एक महिला डॉक्टर के साथ चेन स्नैचिंग का मामला सामने आया है। यहां सरेराह झपट्टा मारकर दो बदमाशों ने चेन खींची और मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में पीड़िता ने घटना की सूचना डायल 100 और समान पुलिस को दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की तलाशी में चेन की लॉकेट बरामद कर ली है।

नशे के खिलाफ बड़ा प्रहार : गुढ़ पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ी लाख की शराब, 21 पेटी में रखी कुल 189 लीटर शराब जब्त

वहीं पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश तेजी से शुरू कर दी है। साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज तलाशते हुए रात में शहर की नाकेबंदी की गई थी। मुख्य चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच में कुछ सदिग्ध दिखे है। जिनकी जानकारी एकत्र की जा रही है।

जामताड़ा में पुलिस की दबिश : रीवा के डॉक्टर से सिम वैरिफाई के नाम पर ठगे थे 6 लाख रुपए : गिरोह का एक सदस्य स्कॉर्पियो के साथ पकड़ाया

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात करीब 9 बजे महिला दंत चिकित्सक डॉ. प्रियंका गुप्ता अपनी स्कूटी में सवार होकर क्लीनिक से अपने घर जा रही थी। जैसे ही वह समान थाना अंतर्गत नेहरू नगर मोड़ के पास पहुंची तो दो बदमाश खड़े दिखाई दिए। मोड पर जैसे ही दंत चिकित्सक ने गाड़ी की स्पीड धीमी की तो एक बदमाश ने झपट्टा मारकर चेन खींच ली।

एक बार फिर सु​र्खियों में आये मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल : गद्दा बिछाकर धरना दिया तब जारी हुआ गेहूं खरीदी का भुगतान

जब तक वह कुछ समझ पाती और रुकती, तब तक बदमाश बाइक में सवार होकर फरार हो गए। इसी बीच डॉ. प्रियंका गुप्ता को चीखने और चिल्लाने तक का समय नहीं मिल पाया। वारदात के बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। घटनास्थल की जांच में चेन खींचते समय बदमाशों के हाथ से गिरी लॉकेट को पुलिस ने बरामद कर ली है, जबकि सोने की चेन को लेकर बदमाश फरार हो गए थे।

कलेक्ट्रेट में प्रदर्शनकारियों का जमकर हंगामा : जलभराव को लेकर आक्रोश, निगम अमले पर लगा अनदेखी का आरोप : विधायक से लेकर अधिकारी सिर्फ दे रहें आश्वासन

पहले से रेकी करने की आशंका

वारदात के बाद पुलिस ने बदमाशों का हुलिया शहर के अन्य थानों को भेजवा था। जिसके बाद कई जगह नाकाबंदी की गई थी। लेकिन शातिर अपराधियों का कहीं पता नहीं चला।

घुचियारी गांव में 4 की मौत का मामला : परिवार वालों ने कहा; अगर सरकारी सिस्टम के लोग 15 हज़ार ​न मांगते तो PM आवास मिल जाता

पुलिस ने आशंका जताई है ​कि बदमाशों को पहले से चेन के बारे में जानकारी थी। वह वारदात करने से पहले क्लीनिक में रेकी की थी। जिससे अंधेरे में भी गले में हाथ मारकर चेन खींच ली। साथ ही मोड में अंधेरा होने के कारण आसानी से वारदात कर दी। इस मामले में समान पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर पहचान करने में जुटी हुई है।

Powered by Blogger.