MP : दो युवकों ने अंग्रेजी शराब की दुकान पर पहुंचकर दो बोल्ट बीयर मांगी; रुपए मांगे तो सीने पर अड़ा दी पिस्टल : फिर ....

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

ग्वालियर में शराब के लिए बदमाश जान लेने पर उतर आए हैं। दो युवकों ने अंग्रेजी शराब की दुकान पर पहुंचकर दो बोल्ट बीयर मांगी। दुकानदार ने बोतल निकालकर काउंटर पर रखी और पेमेंट मांगा। इस बीच बदमाशों ने सीने पर पिस्टल अड़ा दी। इसके बाद वहां से निकल गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इंटक मैदान से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से एक पिस्टल व कारतूस मिले हैं। पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

बारिश से बिगड़े हालात : रीवा-सिंगरौली में 12 घंटे में दो बड़े हादसों में 6 की मौत, 5 लोग गंभीर

हजीरा थाना प्रभारी आलोक परिहार ने बताया, सूचना मिली थी कि दो बदमाश पिस्टल लेकर इंटक मैदान के सामने स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर देखे गए हैं। आरक्षक हेमंत व श्रीकृष्ण को सूचना की तस्दीक के लिए पहुंचाया। यहां दो युवकों के हाथ में पिस्टल देखी।

कच्चा मकान ढहने से मलवे में दफन हो गई चार जिंदगी, दम घुटने से निकले प्राण : दो लोग गंभीर रूप से अस्पताल में भर्ती

इसके बाद SI आनंद कुमार, ASI शैलेन्द्र सिंह, प्रधान आरक्षक विनोद सिंह तोमर, आरक्षक जनक, अनुज और राजेश ने दोनों बदमाशों को घेर लिया। पुलिस को देखते ही दोनों ने इंटक मैदान में दौड़ लगा दी। पुलिस टीम ने पीछा कर चारों तरफ से घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस पर पिस्टल तान दी। पुलिस जवान अलर्ट थे और उन्हें फायर करने से पहले पकड़ लिया।

MP के चंबल, रीवा और सागर संभाग में लगातार मूसलधार बारिश जारी, इंदौर समेत 7 जिलों में चिंताजनक स्थिति

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों की पहचान विक्की उर्फ पुष्पेंद्र राजावत, सिब्बी उर्फ सौरभ तोमर के रूप में हुई है। इन पर शहर के कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। तलाशी लेने पर उनके पास से एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस मिले हैं। पुलिस ने उनको पकड़ा था कि सामने से अंग्रेजी शराब की दुकान के कर्मचारियों ने भी बताया कि कुछ देर पहले इन दोनों ने बीयर की बोतल मांगी थी, जब रुपए मांगे तो पिस्टल अड़ाकर भाग गए थे।

MP में नाइट कर्फ्यू 10 अगस्त तक जारी : रात 11 से सुबह 6 बजे तक रहेगा प्रतिबन्ध : देखें आदेश

मोबाइल में मिले पिस्टलों और कट्टों के फोटो

पुलिस ने जब दोनों बदमाशों के मोबाइल चेक किए, तो उसमें कई पिस्टलों और कट्टों के फुटेज मिले हैं। CSP रवि भदौरिया का मानना है कि यह किसी हथियार तस्कर गिरोह के सदस्य भी हो सकते हैं। पुलिस अफसर अब इनसे पूछताछ करने में लग गए हैं।

Powered by Blogger.