REWA : नवागत SP ने मनगवां से हनुमना के बीच दूरी नापते लौर, मऊगंज, शाहपुर, नईगढ़ी और गढ़ थानों का किया निरीक्षण : अपराधियों व नशे के सौदागरों पर कार्यवाही के दिए निर्देश

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

रीवा ​जिले के नवागत एसपी नवनीत भसीन ने रविवार को मऊगंज और मनगवां अनुभाग के आधा दर्जन थानों का निरीक्षण किया। मनगवां से हनुमना के बीच दूरी नापते हुए एसपी ने लौर, मऊगंज, शाहपुर, नईगढ़ी और गढ़ थानों का रूटीन भ्रमण किया। थानों में पहुंचे एसपी ने प्रभारियों से नशे के सौदागरों पर नजर रखने के निर्देश दिए।

संजय गांधी अस्पताल की तीसरी मंजिल से निजी एम्बुलेंस के खलासी ने कूदकर दी जान, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

वे यूपी बॉडर से लगे हनुमना थाने का भ्रमण करते हुए खटखरी चौकी तक पहुंचे। यहां पुलिसकर्मियों से संवाद करते हुए एसपी ने कहा कि एमपी-यूपी राज्य की सीमा लगे होने के कारण क्षेत्र संवेदनसील है। साथ ही भारी मात्रा में नशे की तस्करी होती है। ऐसे में हर आने जाने वाले पर नजर रखे। कोई पुलिस की नजर से न बचने पाए।

अजब गजब : हिन्दुस्तान से लेकर इंग्लैण्ड- अमेरिका तक विख्यात है व्हाइट टाइगर मोहन का नाम, रीवा में जन्में सफेद बॉघ की 34 सन्तानें दुनियाभर में चर्चित

बता दें कि रविवार को एसपी नवनीत भसीन, एएसपी शिवकुमार वर्मा व एसडीओपी मउगंज शैलेंद्र शर्मा के साथ सबसे पहले मनगवां थाने पहुंचे। वहां पर थाने के अंदर बाहर जाकर साफ सफाई के निर्देश दिए। इसके बाद एसपी का काफिला लौर, मऊगंज, शाहपुर, नईगढ़ी, गढ़, हनुमना थाना के साथ खटखरी चौकी तक गए। सभी जगहों पर एसपी ने आम जनता से सुगम संवाद रखने एवं अपराधियों व नशे के सौदागरों पर नजर रखने व कार्यवाही करने के दिशा निर्देश दिए गए।

रीवा के विकास की खुली पोल : एक घंटे की झमाझम बारिश से गली नाले हुए जलमग्न, जगह जगह से आई जलभराव की खबरें

साथ ही उत्तरप्रदेश की सीमा से आने-जाने वाले शरारती तत्वों पर भी नजर रखने की हिदायत दी। सूत्रों की मानें तो एसपी देर रात तक तराई क्षेत्र के थानों का भ्रमण किए। कई जगहों पर एसपी ने स्थानीय लोगों से मुलाकात की। जिससे पुलिस व जनता के बीच सुदृढ संवाद स्थापित कर कानून व्यवस्था में कसावट लाने का प्रयास किया जा सके।

Powered by Blogger.