REWA : दिल दहलाने वाला मंजर : दर्दनाक हादसे का सामने आया वीडियो, लड़खड़ाते हुए युवक चढ़ गई कचरा गाड़ी, मौके पर मौत : परिजनों ने की मुआवजे सहित नौकरी की मांग

रीवा शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत ढेकहा स्थित राजपूत गनहाउस के सामने 24 सितंबर की शाम को हुए वीभत्स हादसे का CCTV फुटेज सामने आया है। जहां हादसे का शिकार युवक लड़खड़ाते हुए नगर निगम के कचरा वाहन के पिछले पहिया में अचानक से गिरा।

सड़क के किनारे शव मिलने पर हड़कंप : हत्या का आरोप लगाते हुए PM के बाद परिजनों ने जवा चौराहे पर किया चक्काजाम

जिसकी एक सेकंड के अंदर मौत हो गई। चेहरा जमीन में कुचल जाने के कारण दूसरे दिन मृतक की शिनाख्त हुई। शनिवार की शाम 4 बजे पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। लेकिन परिजन रीवा-बनकुईया मार्ग में चक्काजाम कर दिया।

सरपंच का फर्जीवाड़ा : 7.42 लाख रुपए गबन के मामले में फरार चल रहे सरपंच को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चोरहटा थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि शुक्रवार को हादसे का शिकार हुए मृतक श्रवण कुमार कोल (33) निवासी मैदानी थाना चोरहटा के परिजन शनिवार की शाम करीब 4 बजे चक्काजाम कर दिए थे। उनकी मांग थी कि नगर निगम का कचरा उठाने वाली रेमकी कंपनी 10 लाख मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी दे। तभी चक्काजाम खुलेगा। क्योंकि मृतक की गर्भवती पत्नी है, साथ ही परिवार को जिम्मेदार कमाने वाला नहीं है।

अस्थि विसर्जन कर लौट रहे परिवार ने चार सदस्यों को खोया : माता पिता की मौत के बाद बेटा- बेटी सहित पोते नातिन की भी गई जान : घायलों का इलाज जारी, अब सिर्फ दर्द ही बाकी ...

ऐसे में अपर कलेक्टर शैलेंद्र सिंह और नायब तहसीलदार यतीश शुक्ला ने रेमकी कंपनी के अधिकारियों से बात की। ​जहां रेमकी कंपनी की ओर से एक सदस्य को नौकरी की मांग मान ली है। साथ ही जिला प्रशासन की ओर से तत्कालीन सहायता राशि व अंतिम संस्कार की व्यवस्था करा दी है। जिसके बाद मृतक के परिजन शाम करीब 6 बजे मानने को तैयार हुए, तब कहीं जाकर रीवा-बनकुईया मार्ग का यातायात बहाल कराया गया।

Powered by Blogger.