REWA : सीधी में आग से झुलसी महिला : गंभीर हालत में SGMH रेफर, उपचार के दौरान महिला की मौत

 

REWA : सीधी में आग से झुलसी महिला : गंभीर हालत में SGMH रेफर, उपचार के दौरान महिला की मौत

रीवा शहर के संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में उपचार के दौरान सीधी जिले की एक महिला की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक खाना बनाते समय साड़ी अचानक से आग की चपेट में आ गई थी। जिसको परिजनों की मदद से सीधी जिला अस्पताल में दाखिल कराया था। लेकिन गंभीर हालत में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रीवा के SGMH रेफर कर दिया था।

दो अलग-अलग सड़क हादसों का मामला : गड़रिया में 5 वर्षीय मासूम की तो मनगवां में भी युवक की मौत

चिकित्सकों ने बताया कि आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंची महिला को शुरूआत में मेडिसिन वार्ड में भर्ती किया था। बाद में ड्यूटी डॉक्टरों ने वर्न यूनिट में भर्ती कर उपचार शुरू किया। लेकिन रविवार की सुबह मौत हो गई। चौकी पुलिस ने शव को पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इधर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

नईगढ़ी देवलहा प्रपात का मामला : 7 दिन पुराना मिला अज्ञात युवक का शव, 650 फीट की गहरी खाई से डेड बॉडी निकालने में लगे 10 घंटे

मिट्टी के चूल्हे से लगी आग

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात रीता चतुर्वेदी पत्नी विमलेश चतुर्वेदी (30) निवासी कोरौली थाना अमिलिया जिला सीधी मिट्टी के चूल्हे में खाना पका रही थी। तभी महिला की साड़ी आग की चपेट में आ गई। शोर-सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने महिला के कपड़ों में लगी आग बुझाई। आग काबू होने के बाद घायल महिला को उपचार के लिए सीधी लाया गया।

पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते कालेज का प्राचार्य हुआ ट्रैप : डीए का एरियर और इंक्रीमेंट लगाने के एवज में मांगी थी 10 हजार की रकम

70 फीसदी से ज्यादा जली थी महिला

परिजनों ने बताया कि गांव से महिला को पहले अमिलिया फिर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। ​लेकिन 70 फीसदी से ज्यादा जली महिला को गंभीर हालत में रीवा रेफर कर दिया गया। संजय गांधी अस्पताल पहुंची महिला की गंभीर हालत को देखते हुए बर्न यूनिट में भर्ती कर उपचार दिया। लेकिन बुरी तरह से झुलसी महिला ने दम तोड़ दिया है।

Related Topics

Latest News