REWA BOMB CASE : एक बार फिर रीवा पुलिस को परेशान करने शरारती तत्वों ने पटेहरी ओवरब्रिज के नीचे रखा बम

 

REWA BOMB CASE : एक बार फिर रीवा पुलिस को परेशान करने शरारती तत्वों ने पटेहरी ओवरब्रिज के नीचे रखा बम

रीवा के मऊगंज थाना क्षेत्र में पटेहरी ओवर ब्रिज के पास एक बार फिर टाइम बम का खोखा मिलने से हड़कंप मच गया। सूत्रों की मानें, तो शनिवार सुबह 7 बजे मऊगंज थाने में बम मिलने की सूचना मिली थी। एहतियात के तौर पर सुबह 7.30 बजे हाईवे में यातायात रोक दिया। वहीं, पुलिस के आला अधिकारियों को अवगत कराते हुए बम निरोधक दस्ते को बुलाया था।

सूचना के बाद पहुंची बीडीएस की टीम ने सुबह 10 बजे विस्फोटक पदार्थ के खोखा को बरामद कर लिया है। सूत्रों में चर्चा है कि फिर किसी शरारती तत्व ने विस्फोटक पदार्थ का खोखा रखकर पुलिस को परेशान किया है। इस मामले में रीवा पुलिस इंटेलिजेंस की मदद ले रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह 7 बजे मऊगंज से खटखरी चौकी को जोड़ने वाली सीमा पर स्थित पटेहरी ओवर ब्रिज में बम मिलने की जानकारी से पुलिस के हाथ पैर फूल गए। आनन फानन में एसपी से लेकर बीडीएस टीम को अवगत कराया गया।

कुछ देर बाद जिलेभर के थानों में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया। हाईवों से लगे सभी सभी थानों की पुलिस को चेकिंग के लि​ए निर्देश दिए गए थे। लेकिन समय रहते बीडीएस की टीम ने सुबह 10 बजे टाइम बम को डिफ्यूज कर दिया है।

चौथी घटना से पुलिस के उड़े होश

पहली बार बम 21 और 22 जनवरी की रात्रि एक बजे सोहागी थाना अंतर्गत पहाड़ के एक ब्रिज में बम मिलने से हड़कंप मच गया था। हालांकि, बाद में बीडीएस की टीम ने खोखा होने की पु​ष्टि की थी। इसी तरह 26 जनवरी की सुबह मनगवां थाने के आवी हाईवे के ब्रिज में दूसरी बार बम की घटना से प्रदेशभर में हड़कंप मच गया था।

वहीं, तीसरा बार गंगेव चौकी के समीप हाईवे में विस्फोटक पदार्थ रखे होने की जानकारी आई थी। जिसको ग्रामीणों ने उठाकर पानी में फेंक दिया था। अब चौथी बार मऊगंज थाने के पटेहरी ओवर ब्रिज में बम की खबर से पुलिस के होश उड़ गए हैं।

ये भी पढ़ें : 

एक्शन में रीवा कलेक्टर : अवैध रूप से बन रही सांई वैली कॉलोनी पर चला नगर निगम का बुल्डोजर

MCU रीवा में गरिमा तार-तार : गणतंत्र दिवस पर प्रोफेसर और छात्रों ने लगाए नच बलिए पर जमकर ठुमके, वायरल वीडियो से भोपाल तक मचा हड़ंकप



Related Topics

Latest News