SIDHI : दिल दहला देने वाला मामला : पति ने अपनी ही पत्नी और बेटी पर किया धारदार हथियार से हमला, मौके पर ही मौत

सीधी जिले के कमर्जी थाना अंतर्गत दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पति ने अपनी पत्नी और 19 वर्ष की बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी बच गई। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि हत्यारे पति को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज : शादी का झांसा देकर 10 माह तक बनाए शारीरिक संबंध

कमर्जी थाना क्षेत्र में 5 फरवरी की रात में खाट पर सो रही पत्नी (40) को उसके ही पति राम विशाल साहू ने मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान 19 साल की बेटी मां को पिता से बचाने की कोशिश की। जिस पर राम विशाल साहू ने बेटी पर भी हमला किया। लेकिन किसी तरह बेटी बच निकली।

तेज रफ्तार कार ने युवक को कुचला : कार के साइलेंसर में फसा था युवक : ढाई किलो मीटर तक घसीटता रहा : मौत

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

करीमाटी सरपंच ने बताया कि मुझे ग्रामीणों ने सुबह 3 बजे घटना के संबंध में जानकारी दी। जानकारी मिलते कमर्जी पुलिस को सूचित किया गया। सूचना पाते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया। वहीं आरोपी राम विशाल साहू को गिरफ्तार कर लिया।

युवती के शरीर पर चाकू से किए 27 वार : BF को पकड़ने पुणे पहुंची पुलिस; पहले भी पहली प्रेमिका के लिए खुद को मारी थी गोली

कमर्जी थाना प्रभारी पीएल टांडिया ने बताया कि हमें घटना की जानकारी जैसे ही मिली, तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है। उसने यह घटना क्यों की यह भी जांच का विषय है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की विवेचना शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.