MP : तेज रफ्तार कार ने युवक को कुचला : कार के साइलेंसर में फसा था युवक : ढाई किलो मीटर तक घसीटता रहा : मौत

खंडवा में तेज रफ्तार कार चालक ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। उसने राह चलते युवक को टक्कर मार दी। युवक कार के साइसेंलर में फंस गया। इसके बाद भी ड्राइवर ढाई किलोमीटर तक कार को दौड़ाता रहा। लोगों ने पीछा कर किसी तरह कार रुकवाई, तब तक साइलेंसर में फंसे युवक की मौत हो चुकी थी। शरीर के चिथड़े उड़ चुके थे। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

घूमने के बहाने घर ले जाकर खींचे आपत्तिजनक फोटो : अब ब्लैकमेल कर सहेलियों और दोस्तों को भी भेजे फोटो

घटना माता चौक से लेकर तो गुरुगोविंद सिंह स्टेडियम के बीच हुई। कार गुरुवार रात सवा 10 बजे रामनगर से आ रही थी। तेज रफ्तार कार लहरा रही थी। उसने माता चौक पर युवक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद युवक कार के नीचे साइलेंसर में फंस गया। फिर ड्राइवर कार लेकर इंदिरा चौक की ओर भागने लगा।

MPPSC ने निकाले डेंटल सर्जन के 193 नए पद : 15 फरवरी से 14 मार्च तक का समय

इस बीच उसने एक अन्य बाइक सवार को भी टक्कर मारी। कार के नीचे फंसे युवक को बचाने के लिए लोगों ने उसके पीछे गाड़ियां दौड़ाईं। वह जोर-जोर से आवाज देकर कार रोकने के लिए कहते रहे, लेकिन लापरवाह ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी। कार को वह स्टेडियम की ओर लेकर भागा। इस बीच पीछा कर रहे बाइक सवारों ने ओवरटेक कर कार को रुकवाया।

इंदौर शहर में नए बदमाशों के ट्रेंड : सोशल मीडिया पर खुद को बताते है डॉन; नाम से कांपते थे लोग, थूक-कमोड चटवाने का VIDEO भी डाला, लेडी डॉन और किन्नर भी कम नहीं

ठेकेदार है आरोपी कार ड्राइवर

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब कार रुकी तो उसमें से एक शख्स भाग निकला जबकि कार ड्राइवर को पकड़कर लोगों ने पुलिस को सौंपा। आरोपी कार ड्राइवर नशे में था। पुलिस के अनुसार उसने अपना नाम किशन मालवीय निवासी दूधतलाई खंडवा बताया है। किशन ठेकेदार है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

लॉ ऑफ कोट : अब न्यायालय में वकीलों के अलावा कोई भी व्यक्ति या लॉ के छात्र कोट पहनकर नहीं घूम सकेंगे

कार को ऊंपर उठाकर नीचे से निकाला शव

कार के नीचे युवक फंसा था। कार को एक तरफ से लोगों ने ऊंचा कर जब उसे बाहर निकाला तो पता चला कि उसकी मौत घिसटते समय हो चुकी थी। उसके शरीर के चिथड़े उड़ चुके थे। वह पेट और मुंह के बल ढाई किलोमीटर तक रगड़ाते हुए आया था। उसका मुंह और पेट का हिस्सा पूरी तरह खोखला हो चुका था। पुलिस के अनुसार अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मर्ग कायम कर पुलिस उसकी शिनाख्ती में लगी है।

Powered by Blogger.