SATNA : सहेली के पास ले जाने के बजाय सुनसान जगह ले जाकर किया रेप फिर सिर पर पत्थर पटक कर हत्या करने की कोशिश

सतना। (SATNA NEWS) परिजनों के साथ बारात में शामिल होने आई नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी ने पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया फिर उसके सिर पर पत्थर पटक कह उसकी हत्या करने की भी कोशिश की। रामनगर थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के कुछ ही घंटों में दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया।

Lucknow-Agra Express पर रीवा के चार लोग हुए हादसे के शिकार; चाचा-भतीजे सहित मामा ने मौके में ही तोडा दम

पुलिस के मुताबिक, रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम हटवा नारायणपुर में नाबालिग के साथ दुष्कृत्य कर उस पर पत्थर पटकने के मामले में हरिशंकर पांडेय नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 तथा पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

लापता युवक का दुधमनिया पहाड़ में नरकंकाल मिलने से हड़कंप : 80 हड्डियां बिखरी पड़ी मिली, 3 km दूर पैंट व आधार कार्ड भी मिला

सिर पर पत्थर पटक कर हत्या करने की कोशिश

दरअसल बारात में शामिल होने आई 13 वर्षीय नाबालिग को हटवा नारायणपुर में जनवास जाते समय आरोपी ने पकड़ लिया था। उसने किशोरी से कहा था कि उसे उसकी सहेली बुला रही है, लेकिन सहेली के पास ले जाने के बजाय सुनसान जगह पर ले जा कर उसके साथ अश्लीलता की।

शादी से 16 दिन पहले युवती ने जहर खाकर दी जान : वजह जान उड़ जाएंगे होश

बाद में उसके सिर पर पत्थर पटक कर उसकी जान लेने की कोशिश भी की थी। रविवार और सोमवार की रात हुई घटना की जानकारी रामनगर थाना पुलिस को सोमवार की सुबह मिली। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी, कुछ ही घंटों में उसे गिरफ्तार कर लिया।

Powered by Blogger.