REWA : डॉक्टर का टॉयलेट में अर्धनग्न हालत में मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

रीवा के श्याम शाह मेडिकल कॉलेज के पीछे स्थित मेडिकल कॉलोनी में डॉक्टर का शव मिला है। सूत्रों की मानें तो सोमवार सुबह डॉक्टर ने दूधिए के लिए दरवाजा नहीं खोला। अनहोनी की आशंका को लेकर दूध वाले ने आसपास के लोगों को बुलाया। फिर भी दरवाजा नहीं खुला, तो अमहिया पुलिस को सूचना दी। दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची। यहां टॉयलेट में अर्धनग्न हालत में डॉक्टर मृत हालत में पड़े थे। इसके बाद थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए डॉक्टर के परिजनों को सूचना दी है। फिलहाल, एसजीएमएच की मर्चुरी में शव को रखवा दिया गया है।

रीवा के हर्ष ने बढ़ाया देश का मान : तैयार कर दी ऐसी डिवाइस की जान के उड़ जाएंगे आपके होश, PM मोदी ने बुलाया दिल्ली

फार्मेकोलॉजी विभाग में विभागाध्यक्ष थे

अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि फार्मेकोलॉजी विभाग में पदस्थ विभागाध्यक्ष डॉ. भूपेन्द्र राज एसएस मेडिकल कॉलेज के पीछे बने सरकारी आवास में अकेले रहते थे। उनका परिवार बाहर रहता है। सुबह उनके दूध देने वाले ने पड़ोसी डॉक्टर के माध्यम से थाने को सूचना भिजवाई थी। इसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा था।

दूसरे मरीजों की जिंदगी बचाने वाले जूनियर डॉक्टर ने हारी जिंदगी की जंग, दिल्ली जाने से पहले ही हवाई पट्टी में थम गई सांस

मौत का कारण स्पष्ट नहीं

फिलहाल डॉक्टर की मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। दावा है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। अभी परिजनों को मौत की जानकारी देकर शव को संजय गांधी स्मृति हॉस्टिपल की मर्चुरी में रखवा दिया गया है।

मजदूर की बेटी रामकली ने निकाला देश का सबसे कठिन GATE EXAM, ऑल इंडिया में हासिल की 3290 रैंक

एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्य

चिकित्सक के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की जानकारी के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने एफएसएल टीम को मौके पर भेजा था। जहां फोरेंसिक यूनिट ने घटना से संबंधित अहम साक्ष्य जुटाए है। बता दें कि चार दिन पहले जूनियर डॉक्टर डॉ. मुरली प्रसाद साकेत की भी चलते फिरते मौत हो गई थी। चार दिन में दो चिकित्सकों की मौत से स्वस्थ्य महकमे में हड़कंप है।

Powered by Blogger.