एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez पर बड़ा एक्शन : ED ने जबरन वसूली केस में 7.27 करोड़ की संपत्ति की जब्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं. ED ने जबरन वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. ईडी ने जैकलीन की 7.27 करोड़ की संपत्ति अटैच की है. इस अटैच्ड संपत्ति में जैकलीन की 7.12 करोड़ की फिक्सड डिपोज्ट भी शामिल है.

सूरज की तपिश ने बढ़ी मुश्किलें : दिल्ली में तापमान ने 72 वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ा, 48 घंटे तक लू से नहीं मिलेगी राहत

ED के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को 5.71 करोड़ के गिफ्ट्स दिए थे. सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे गिफ्ट्स दिए थे. परिवार को दिए गए तोहफो में कार, महंगे सामान और फंड शामिल है. मालूम हो, जैकलीन काफी समय से ED की रडार में थीं. जबसे उनके और ठग सुकेश चंद्रशेखर के रिश्ते का खुलासा हुआ तबसे जैकलीन का नाम विवादों में छाया हुआ है.

भारी बढ़ोतरी के बीच बिकने जा रहे Ambuja और ACC सीमेंट की कंपनियां : जानिए क्या है वज़ह

सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 200 करोड़ ठगे थे.  फिर सुकेश ने जैकलीन को इन्हीं जबरन वसूली के पैसों से करोड़ों के महंगे महंगे तोहफे दिए थे. इनमें डायमंड, जूलरी, 52 लाख का घोड़ा जैसे महंगे तोहफे शामिल हैं. सुकेश ने ये सारा पैसा क्राइम कर कमाया था. ईडी के मुताबिक अभी जैकलीन के खिलाफ ये शुरुआती कार्रवाई है. जैकलीन इस केस में और भी ज्यादा फंस सकती है. ईडी जैकलीन की और भी संपत्ति को अटैच कर सकती है.

Heropanti 2 सिनेमाघरों में हुई रिलीज : Tiger Shroff और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ये रोले हुए हिट

ईडी पिछले एक साल से इस मामले की जांच कर रही है. जब इस सिलसिले में जैकलीन से ईडी ने कई बार पूछताछ भी की थी. 

Powered by Blogger.