REWA : गांजे की बड़ी खेप पकड़ाई : उड़ीसा से बस में 20 किलो 500 ग्राम गांजा लेकर आ रहे तस्कर को चोरहटा पुलिस ने पकड़ा

रीवा शहर की चोरहटा पुलिस ने बस में आ रही गांजे की बड़ी खेप पकड़ी है। सूत्रों का दावा है कि एसएसपी नवनीत भसीन को मुखबिर से गांजा तस्करी की जानकारी मिली। सूचना कर्ता ने दावा किया कि चावल से भरे प्लास्टिक के ड्रम और एक झोले में 20 किलो 500 ग्राम गांजा छिपाकर एक शातिर तस्कर सतना की ओर से रीवा आ रहा है।

नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बना के रेप करने व आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला आरोपी गिरफ्तार

एसपी के निर्देश पर आनन-फानन में चोरहटा पुलिस सक्रिय हुई। तुरंत मॉडल रोड में सतना की ओर से आने वाली सभी बसों को क्रमश: चेकिंग की जाने लगी। इसी बीच एक बस में संदिग्ध तस्कर दिखा। तलाशी लेने पर प्लास्टिक के ड्रम से गांजा बरामद होने पर चोरहटा थाने लगा गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मऊगंज सिविल अस्पताल का मामला : चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते परिजनों ने की जमकर पिटाई, डॉक्टर को जिंदा जलाने की कोशिश

ये है मामला

चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय ने बताया कि मंगलवार की दोपहर पुलिस कप्तान के पास एक मुखबिर से सूचना आई थी। मुखबिर से प्राप्त इनपुट के बाद चोरहटा पुलिस बसों में चेकिंग शुरू की। बस में संदेही व्यक्ति से नाम पता पूछने पर ज्ञानेन्द्र पटेल उर्फ जानू पुत्र रामलला पटेल (22) निवासी ग्राम कटहा थाना मनगवां का बताया।

हवस के पुजारी बाबा ने झाड़ फूंक के नाम पर किशोरी से किया दुष्कर्म, बोला जैसा मैं बोलता हूं, वैसा काम करो...

उड़ीसा से लेकर चला था गांजा

ड्रम की तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से 20 किलो 500 ग्राम गांजा मिला। आरोपी ने बताया कि वह उड़ीसा से गांजा लेकर ट्रेन में सतना के लिए सवार हुआ। पुलिस की शंका न हो इसलिए प्लास्टिक के ड्रम में पहले गांजा रख लिया। फिर चावल भर लिया था। सतना से वह बस में बैठकर आ रीवा रहा था। लेकिन पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है।

शादी की पहली ही रात हवालात पहुँचा युवक : दूल्हा 3 साल तक शादी का झांसा देकर गर्लफ्रेंड से कर रहा था दुष्कर्म

शातिर तस्कर है आरोपी

दावा है कि ज्ञानेन्द्र पटेल शातिर तस्कर है। वह पूर्व में भी गांजा संबंधी अपराधों में जेल जा चुका है। चोरहटा पुलिस फिलहाल आरोपी से अपराध में संलिप्त अन्य व्यक्तियों की जानकारी जुटा रही है। साथ ही गांजा की खेप लेने वालों के बार में पूछताछ की जा रही है। ज्ञानेन्द्र वाहन चोरी के मामले में आरोपी रह चुका है। इसके खिलाफ अन्य थानों में भी प्रकरण दर्ज है।

Powered by Blogger.