REWA : शादी कार्यक्रम से लौट रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, बीच चौराहे पर मचा हड़कंप

(ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट) रीवा/भोपाल। REWA NEWS : इस वक्त रीवा जिले से बड़ी खबर निकल कर आ रही है कि जहां इंजीनियरिंग कॉलेज के पास आधा दर्जन बदमाशों ने बजरंग नगर निवासी राहुल मिश्रा को गोली मारी है, आपको बता दें कि एक ओर पुलिस अधीक्षक द्वारा शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है वही फ्लैग मार के ठीक दूसरे दिन ही इंजीनियरिंग कॉलेज के पास यह घटना हुई है। 

रीवा में मौजूद है दुनिया की सबसे छोटी कुरान : 7 पीढ़ियों से सहेजकर रखा, लेंस के जरिए पढ़ी जाती है यह कुरान

पैसे के विवाद को लेकर चली गोली

आपको बता दे की राहुल मिश्र उम्र 30 बर्ष पिता सत्यनारायण मिश्र ने कर्ज स्वरूप डेढ़ लाख रुपए बताए अनुसार आरोपी प्रकाश तिवारी उर्फ पी के व देवेन्द्र शुक्ल को कर्ज स्वरूप दोनों को 75000 , 75000 हजार रुपए दिए थे जब राहुल मिश्रा ने अपने कर्ज के पैसे मांगे तब इन दोनों आरोपियों ने उसे पैसा देने के लिए इंजीनियरिंग कालेज के पीछे विभीषण नगर में बुलाया जैसे ही फरियादी राहुल ने आरोपियों से अपने पैसे मांगे तो घात लगाए बैठे आरोपियों ने राहुल मिश्र पर पिस्टल से फायर कर दिया गोली जाकर राहुल के हाथ मे धस गई और राहुल खून से लथपथ होकर वही गिर पड़ा मौके पर आरोपी फरार हो गए राहुल के बताए अनुसार आरोपी चार की संख्या में थे राहुल द्वारा दो के नाम बताए गए और दो को अज्ञात बताया गया राहुल मिश्रा  के दोस्तो को जानकारी मिलने पर घायल अवस्था मे संजय गांधी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया जंहा उसका उपचार जारी है घटना में राहुल के बताए अनुसार विस्वविद्यालय पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है।

दीनदयाल कालोनी का मामला : महिला ने कुल्हाड़ी लेकर थाने में जमकर मचाया हंगामा, पड़ोसी द्वारा मारपीट करने का लगाया आरोप

आपको बता दें कि यह घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत देर रात इंजीनियरिंग कॉलेज के पास है जहां बाइक सवार बदमाशों ने बजरंग नगर निवासी राहुल मिश्रा पर कट्टे से फायर कर कर दिया है जहां गंभीर हालत में युवक को संजय गांधी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वही सभी आरोपी मौके से अभी भी फरार है। जिनको पकड़ने के पुलिस द्वारा प्रयास जारी है।


अस्पताल में पीड़ित युवक के सभी साथी

रेलवे स्टेशन से मोस्टवांटेड अपराधी को जबलपुर STF की मदद से पुलिस ने पकड़ा, 15 हज़ार का इनाम घोषित था

देर रात कार्यक्रम से लौटा रहा था युवक 

आपको बता दें कि राहुल मिश्रा एक शादी के कार्यक्रम से घर लौट रहा था जहां युवक के मोबाइल पर फोन आया है कि इंजीनियरिंग कॉलेज के पीछे मिलो जब युवक वहां पहुंचा तो विवाद की स्थिति उत्पन्न हुई, जहां बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। 

पुलिस अधीक्षक की ताबड़तोड़ कार्यवाही : सुबह 3 बजे फरार वारंटियों के घर पुलिस फ़ोर्स ने दी दबिश

घटना के बाद राहुल ने दिया बयान

आपको बता दें कि उक्त घटना में राहुल द्वारा यह जानकारी दी गई कि वह किसी शादी कार्यक्रम से लौट रहा था, जहां फोन आते ही युवक को इंजीनियरिंग कॉलेज के पीछे बुलाया गया जब युवक वहां पहुंचा तो पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद की स्थिति खड़ी हो गई। जहां देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और आरोपियों द्वारा मुझे गोली मार दी गई। 

पुलिस कप्तान ने एक्शन लेते प्रियंका पाठक को भेजा पुलिस लाइन तो महिला थाने की नई प्रभारी बनी कार्यवाहक निरीक्षक निशा मिश्रा

राहुल और आरोपियों के बीच पैसे के लेनदेन

आपको बता दें कि राहुल और गोली चलाने की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों से पैसे के लेनदेन की बात थी जहां देर रात इंजीनियरिंग कॉलेज के पास बुलाकर युवक को गोली मार दी गई जहां गंभीर रूप से संजय गांधी के ICU में युवक को भर्ती कराया गया है। 

गांजे की बड़ी खेप पकड़ाई : उड़ीसा से बस में 20 किलो 500 ग्राम गांजा लेकर आ रहे तस्कर को चोरहटा पुलिस ने पकड़ा

आपको बता दें कि पीड़ित युवक के साथियों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में गोली चालन की वारदात को अंजाम देने वाले प्रकाश तिवारी उर्फ (पीके), दिव्यांश शुक्ला उर्फ (जॉली), सूर्य प्रकाश तिवारी उर्फ (कारतूस), अनूप सिंह बघेल ने मिलकर राहुल मिश्रा बजरंग नगर निवासी के साथ घटना को अंजाम दिया। 

पीड़ित राहुल मिश्रा ने यह भी बताया कि इस घटना से सिद्धार्थ सिंह का किसी प्रकार का कोई लेना देना नहीं है, वहीं युवक ने बताया कि प्रकाश तिवारी ने अपनी पिस्टल से मुझे गोली मारी है और वहां से फरार हो गया है उक्त घटना में पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश तेजी से जारी है। उक्त गोली चलाने की घटना में FIR दर्ज की जा रही है।

Powered by Blogger.