REWA : अंधेरे में दहशत फैलाने वाले 8 नाबालिग सहित 10 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा


रीवा शहर की सिटी कोतवाली पुलिस ने रात के अंधेरे में दहशत फैलाने वाले 8 नाबालिग सहित 10 आरोपियों को पकड़ा है। सूत्रों की मानें तो पांच दिन पहले बिरयानी खाकर लौट रहे बदमाशों ने रानीगंज-घोघर मार्ग में रात के समय घर के बाहर खड़ी कार का कांच तोड़ दिया था। सुबह कार मालिक ​छतिग्रस्त वाहन को देखकर पुलिस को सूचना दी।

शादी कार्यक्रम से लौट रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, बीच चौराहे पर मचा हड़कंप

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद सिटी कोतवाली थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध क्रमांक 383/22 आईपीसी की धारा 294, 427, 34 का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। इसी बीच सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखते समय तरहटी का एक शातिर बदमाश दिखा। जिसकी मदद से सभी आरोपी पकड़ में आ गए।

रीवा में मौजूद है दुनिया की सबसे छोटी कुरान : 7 पीढ़ियों से सहेजकर रखा, लेंस के जरिए पढ़ी जाती है यह कुरान

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक आदित्य प्रताप सिंह परिहार ने बताया कि 29 अप्रैल को फरियादी रवि कुमार गुप्ता पुत्र पुरुषोत्तम गुप्ता (51) निवासी रानीगंज शिकायत दर्ज कराने आया था। उन्होंने बताया कि 28 अप्रैल की रात अंधेरे में खड़ी कार का कांच अज्ञात हुडदंग लोगों ने तोड़ दिया था। जिसके बाद प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। विवेचना के दौरान विभिन्न चौराहों में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा।

हवस का पुजारी पिता गिरफ्तार : 7 साल से एक बालिक और दूसरी नाबालिग बेटी कर रहा था रेप, नशे की हालत में पत्नी से भी करता मारपीट

तभी एक फुटेज में तरहटी निवासी मो. जकीर खान पुत्र मो. शब्बीर खान को हुडदंग बाजों के साथ देखा गया। जिसको गिरफ्तार कर पूछताछ की। तब आरोपी ने गुनाह कबूल करते हुए पूरी कहानी बताई। कहा 28 अप्रैल की रात सब्बे कदर त्योहार से मैं और मेरा साथी अब्दुल रियाज और 7-8 अन्य छोटे बच्चे बिरयानी खा कर लौट रहे थे। इसी बीच रानीगंज से घोघर मार्ग में रास्ते पर खड़ी कार को हमने पत्थर मार कर कांच तोड़ दिया था।

Powered by Blogger.