REWA : सोहागी पुलिस ने UP के प्रयागराज से आ रही 10 कार्टून नशीली कप सीरफ के बंडल पकडे

 

REWA : सोहागी पुलिस ने UP के प्रयागराज से आ रही 10 कार्टून नशीली कप सीरफ के बंडल पकडे

रीवा जिले की सोहागी पुलिस ने UP के प्रयागराज से आ रही नशीली कप सीरफ की खेप पकड़ी है। सूत्रों की मानें तो नेशनल हाईवे 30 के आरटीओ चेकपोस्ट में एक संदिग्ध कार दिखी। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो 10 कार्टून के बंडल दिखे। 10 पेटियों के अंदर 1200 शीशी नशीला पदार्थ मिला। ​

इंजीनियरिंग कॉलेज के सरकारी क्वार्टर पर मृत अवस्था में पड़े मिले प्रोफेसर : हार्ट अटैक की आशंका

ऐसे में कार सहित दो तस्करों को पकड़कर थाने लाया गया। जहां सोहागी पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। साथ ही दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है। फिलहाल पुलिस नशे की खेप लेने वालों को खोज रही है। जिससे अन्य तस्करों का खुलासा हो सके।

MP में रीवा समेत इन जगहों पर 18 मई से 22 मई तक बादल छाने के साथ बारिश के आसार : जून के दूसरे हफ्ते तक मानसून की दस्तक

घेराबंदी कर पकड़ी कार

सोहागी थाना प्रभारी निरीक्षक ओपी तिवारी ने बताया कि रविवार को एक मुखबिर ने नशीली कफ सीरफ के तस्करी होने की जानकारी दी थी। सूचना को तस्दीक कराने के बाद आरटीओ चेकपोस्ट के पास पुलिस की टीम तैनात कर दी। जैसे ही संदिग्ध कार दिखी तो पुलिस ने घेराबंदी कर रोक लिया। कार में सवार तस्करों से नाम पूछा को पहले आना कानी की।

फिर चली रीवा में गोली : कार सवार बदमाशों ने पीछा कर बरसाई गोलियां, जमकर की मारपीट : तलाश जारी

गढ़ क्षेत्र के दोनों आरोपी

फिर पुलिस ने सख्ती दिखाई तो एक आरोपी ने अपना नाम शिवम सिंह बघेल पुत्र प्रदीप (24) निवासी रोझाही थाना गढ़ और दूसरे ने अपना नाम अपूर्व सिंह बघेल उर्फ आकाश पुत्र विजय (29) निवासी लालगांव थाना गढ़ बताया। दोनों आरोपियों की निशानदेही पर एक सफेद रंग की कार, 10 पेटी में 1200 शीशी नशीली कफ सीरफ जब्त की है। जिसकी बाजार में अनुमानित कीमती 1.80,000 रुपए है।

Related Topics

Latest News