REWA : रीवा में 1 साल से फरार चल रहा 3 हजार का इनामी बदमाश पकड़ाया, घर में तहखाना बनाकर कर रहा था नशे का कारोबार

रीवा में एक साल से फरार चल रहे ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी है। पुलिस जब आरोपी को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची तो परिजनों ने दोनां तरफ से दरवाजे को बंद कर लिया और आरोपी को घर के अंदर बने तहखाने में छिपा दिया। काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस आरोपी के घर में दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हुई और घर की तलाशी लेते हुए तहखाने में छिपकर बैठे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से अवैध बिक्री के लिये तहखाने पर रखी नशीले कफ सीरप की शिशियों को भी बरामद किया है।

दो सगी बहनों के सुसाइड का मामला : भाई को मिली बहनों की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी : फिर ...

दरअसल मामला रीवा के मनगवां थाना क्षेत्र गंगेव पुलिस चौकी का है। मनगवां थाना प्रभारी जेपी पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि थाने में दर्ज एक अपराध में एक साल से फरार चल रहे 3 हजार के ईनामी बदमाश दुर्गा शर्मा उर्फ दुर्गेश के संबंध में सूचना प्राप्त हुई थी कि वह घर में छिपा हुआ था। आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों से प्राप्त निर्देश पर मनगवां सहित गंगेव चौकी के साथ लौर और गढ़ थाना पुलिस आरोपी के घर पहुंची।

रतहरा बायपास में भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 महिलाएं समेत एक युवक की मौत

यहां पुलिस को देखते ही आरोपी के परिजनों ने लोहे के दोनों दरवाजों को अंदर से बंद कर लिया और पुलिस की कार्यवाही का विरोध करने लगे। मौके पर पुलिस के कार्य में बाधा उत्पन्न करने पर तहसीलदार को बुलाया गया जिनकी मौजूदगी में दरवाजे को तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई।

एक दिन में दो हादसे : सीधी से नागपुर जाने वाली प्रधान ट्रेवल्स बस गुढ़ में पलटी, दर्जनभर से अधिक यात्री घायल : रेस्क्यू कार्य जारी

पुलिस ने घर की तलाशी के दौरान पाया कि अंदर एक तहखाना बना हुआ है जहां आरोपी छिपा बैठा था और उसी तहखाने में नशीली कफ सीरप भी छिपाकर रखी गई थी। पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से कफ सीरप की शीशियां बरामद की है और आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

Powered by Blogger.