REWA : रिश्ते हुए तार तार : जमीन के एक छोटे से टुकड़े के लिए चचेरे भाई ने चाचा और भाई पर किया चाकू से हमला

जमीन के एक छोटे से टुकड़े के विवाद में एक बार फिर रिश्ते तार तार हो गए। जमीनी विवाद में एक युवक ने अपने ही चाचा और भाई पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें चचेरे भाई की मौत हो गई तो वहीं चाचा की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना शनिवार की देर शाम शाहपुर थाने के पतुलखी गांव की है। फिलहाल घायल का उपचार संजय गांधी अस्पताल में कराया जा रहा है तो वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

रीवा में बलात्कार का सनसनीखेज मामला : 2 सगे भाइयों ने किशोरी का अपहरण कर बनाया हवस का शिकार, परिजनों को बताया तो पैरों तले से जमीन खिसक गई

जानकारी के मुताबिक पतुलखी गांव निवासी मुस्लिम परिवार के बीच चल रहा जमीनी विवाद शनिवार को खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। बताया गया कि मुस्लिम परिवार के दो सगे भाइयों का परिवार घर की दीवार निर्माण को लेकर बीते दिवस आमने सामने आ गया जिनके बीच स्थानीय लोगों ने सुलह करा दी लेकिन यह विवाद शांत नहीं हुआ था जो आरोपी के मन ही मन में बदले की आग की तरह दहक रहा था। शनिवार की शाम जब मोहम्मद अख्तर बाजार गए हुए थे तभी उनके भतीजे छोटू ने उनके साथ मारपीट की जहां से घर लौटने पर अख्तर ने अपने बेटे अनवारुल को इसकी जानकारी दी और आवेश में आकर अनवारुल जब छोटू के पास पहुंचा तो छोटू ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के दौरान बीच बचाव करने पर आरोपी ने चचेरे भाई सहित चाचा अख्तर पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया।

IRCTC Tatkal Ticket : तत्काल टिकट बुकिंग का आसान तरीका : पढ़िए यह टिप्स ?

परिवारिक विवाद में चाकू से किए गए हमले में घायल पिता पुत्र को परिजन आनन फानन में रीवा लेकर भागे जिस दौरान पुत्र अनवारुल हक की रास्ते में ही मौत हो गई जबकि पिता अख्तर को संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

प्यार में पागल लड़की ने दी जान : भागने से एक दिन पहले हाथों में रचा रखी थी मेहंदी‎, कहती थी- शादी करूंगी तो कपिल से ही करूंगी

घटना से अंजान थी स्थानीय पुलिस

शाहपुर के पतुलखी गांव में हुये इस खूनी संघर्ष की घटना से स्थानीय पुलिस पूरी तरह से अंजान थी। घायल सहित मृतक को लेकर परिजन जब संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे तो एसपी को इसकी सूचना मिली जिसके बाद कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने पीड़ित परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी जुटाई और स्थानीय पुलिस को घटना से अवगत कराया। मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और विवेचना शुरु कर दी है।

Powered by Blogger.