रीवा वासियों के लिए जरुरी खबर : 6 जून व 7 जून को दो टाइम पानी की सप्लाई रहेंगी बंद, सुरक्षित करने की अपील जारी


रीवा शहर के कुठुलिया स्थित फिल्टर प्लांट के स्टैंड बाई पंप में खराबी आने के कारण 6 जून व 7 जून को दो टाइम पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी। अपील जारी करते हुए कहा गया है कि समय रहते शहर वासी पानी की किल्लत से बचने के लिए अभी से जल का कम उपयोग करे। जिससे सप्लाई न होने वाले दिन दो टाइम आप लोग खुद पानी को उपयोग में ले सके।

नेताओं के सपनों में फिरा पानी : अध्यक्ष पद ST महिला के लिए आरक्षित, 2015 में कांग्रेस के अभय मिश्रा ने मारी थी बाजी

निगम अधिकारियों ने बताया कि फिल्टर प्लांट का स्टैंड बाई पंप खराब (आउट ऑफ ऑर्डर) हो गया है। उसके स्थान पर नया पंप लगाना अनिवार्य है। यदि समय रहते नहीं बदला गया। साथ ही एकाएक किसी पंप में खराबी आ गई तो अचानक शहर की पेयजल सप्लाई बाधित हो जाएगी। ऐसे में जनहित की समस्या को दृष्टिगत रखते हुए 6 जून की भोर सप्लाई कर सुबह 7 बजे से सीधे अंगले दिन ही पानी आएगा।

रीवा महापौरी चुनाव : BJP से व्यंकटेश पाण्डेय तो कांग्रेस से मंगू सरदार हो सकते है दावेदार, कई लोगों ने पहले से ही भोपाल में जमाया डेरा

24 घंटे नहीं होगी सप्लाई

दावा है कि पंप बदलने के कारण रीवा शहर में 24 घंटे पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी। क्योंकि कुठुलिया फिल्टर प्लांट बंदकर नया पंप स्थापित होगा। जिसके कारण शहर की 13 टंकियों में 6 जून की शाम और 7 जून को सुबह पेयजल सप्लाई नहीं की जाएगी निगम अमले ने सभी को पानी सुरक्षित करने की अपील जारी की है।

टमस नदी में 3 की मौत : युवकों की मौत से गांव में पसरा मातम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल : 4-4 लाख रुपए की सहायता राशि स्वीकृत

इन टंकियों में नहीं आएगा पानी

1- कुठुलिया टंकी

2- हॉस्पिटल टंकी वा हॉस्पिटल संप

3- कोठी टंकी

4- पडरा टंकी

5- ट्रांसपोर्ट नगर टंकी

6- पद्मधार कॉलोनी

7- दीनदयाल धाम

8- शांति-विहार कॉलोनी

9- विंध्यबिहार कॉलोनी

10- पीटी एस टंकी

11- इंद्रा नगर नेहरूनगर

12- समान टंकी

13- रतहरा टंकी

Powered by Blogger.