REWA : सेम​रिया हिस्ट्रीशीटर हत्याकांड खुलासा : नाबालिग समेत 2 आरोपी ने दिया घटना को अंजाम, हत्या का प्रकरण दर्ज

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा जिले के सेम​रिया थाना अंतर्गत हटहा गांव में हुई हिस्ट्रीशीटर बदमाश की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सूत्रों की मानें तो वारदात वाली रात मुख्य आरोपी ने नाबालिग के साथ मिलकर लाठी-डंडा और राड से ताबड़तोड़ प्रहार किए थे। तब गहरे जख्म होने के कारण कुछ ही घंटों बाद हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने दमतोड़ दिया था।

रूठों को मनाने व वरिष्ठ नेताओं का आर्शिवाद लेके मैदान में उतरे महापौर प्रत्याशी "बाबा" : राजनितिक तैयारियां शुरू

वारदात के दूसरे दिन एसपी नवनीत भसीन घटनास्थल पर पहुंचे। जहां एसडीओपी नवीन तिवारी और थाना प्रभारी अभिषेक खरे को कार्रवाई के निर्देश दिए। नतीजन सेमरिया पुलिस ने आरोपियों को चिहिन्त करते हुए गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। दावा है कि बदमाश चोरी की नियत से घूम रहा था। आशंका होने पर ग्रामीणों की पिटाई से मौत हो गई थी।

गांव में चर्चा का विषय रहता हिस्ट्रीशीटर बदमाश की पीट पीटकर हत्या, सेमरिया थाने में 6 अपराध दर्ज

ये है मामला

सेम​रिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अभिषेक खरे ने बताया कि 10 जून को फरियादी लालबहादुर सिंह पुत्र साधू सिंह (46) निवासी पथराखेर रिपोर्ट दर्ज कराने आए थे। दावा किया कि 9 जून को उसका भतीजा दीपक सिंह सुबह 10 बजे घर से गांव तरफ चला गया था। जो शाम तक घर नहीं पहुंचा। इसी बीच रात्रि 3 बजे (10 जून) बेलहाई गांव के राजू सिंह ने फोन किया।

फिर शर्मशार हुआ रीवा : सीधी जिले की नाबालिग लड़की से नया बस स्टैंड में खड़ी मिश्रा ट्रेवल्स की बस में दुष्कर्म

दुकान के पास मारपीट

कहा कि उसे सूचना मिली है कि दीपक सिंह के साथ हटहा गांव के छोटू उर्फ विकाश अग्निहोत्री और एक नाबालिग ने मारपीट की है। जिसके बाद अपने बेटे आकाश सिंह, भतीजा प्रशांत सिंह और विकाश सिंह के साथ हटहा गांव पहुंचा। जहां विकाश अग्निहोत्री अपनी दुकान के पास नाबालिग लड़के के साथ दीपक सिंह को लाठी-डंडा और राड से पीट रहे थे।

यह है चोरों की अंतरराज्यीय गैंग : 8 बदमाशों से 35 लाख रुपए की 25 किलो चांदी और 400 ग्राम सोने के जेबरात बरामद

हत्या का प्रकरण दर्ज कर हुई गिरफ्तारी

मौके पर पहुंचे तो दीपक सिंह बेहोश हो गया था। साथ कुछ देर बाद उसकी मृत्यु हो गई। तब सेमरिया पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 34 का प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया। संदेही छोटू उर्फ विकाश अग्निहोत्री पुत्र कृपामणि अग्निहोत्री (26) निवासी हटहा और नाबालिग बच्चे को पकड़कर पूछताछ की। जिन्होने हत्या की वारदात स्वीकार की है।

Powered by Blogger.