REWA : यह है चोरों की अंतरराज्यीय गैंग : 8 बदमाशों से 35 लाख रुपए की 25 किलो चांदी और 400 ग्राम सोने के जेबरात बरामद

रीवा पुलिस ने 82 चोरियों का खुलासा किया है। सूत्रों की मानें तो 8 बदमाशों से 35 लाख रुपए की 25 किलो चांदी और 400 ग्राम सोने के जेबरात बरामद हुए है। दावा है कि शातिर बदमाश कई जिलों में नेटवर्क फैला रखे थे। हालांकि अंतरराज्यीय गैंग के चार आरोपी अभी भी फरार है। जिनसे अन्य चोरियों का पर्दाफाश हो सकता है।

UPSC छात्रा के सुसाइड मामले में चौंकाने वाला खुलासा : पत्नी से जबलपुर कहकर छात्रा के पास संबंध बनने इंदौर जाता आरोपी डिप्टी डायरेक्टर

पुलिस कंट्रोल रूप खुलासा करते समय एसपी नवनीत भसीन के साथ मऊगंज एएसपी विवेक कुमार, एसडीओपी केएस द्विवेदी, त्योंथर एसडीओपी समरजीत सिंह, आधा दर्जन से ज्यादा थाना प्रभारी मौजूद रहे। एडीजीपी केपी वेंकटेश्वर राव, डीआईजी मिथलेश शुक्ला और एसपी नवनीत भसीन ने चोरी का खुलासा करने वाली टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

दुबे परिवार में दर्दनाक घटना : महिला के घर में घुसकर युवक ने ब्लेड से हमलाकर खुद के हाथ की नस व गले को भी रेता : SGMH में भर्ती

ये है मामला

एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि 8 जून को एक मुखबिर के माध्यम से लौर थाना क्षेत्र में चोरों की गैंग के आने की जानकारी मिली। दावा किया कि शातिर चोरों ने पूर्व में भी आसपास के क्षेत्रों में कई चोरी, सेंधमारी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। सूचना को तस्दीक करने के बाद एसडीओपी त्योंथर और एसडीओपी मनगंवा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठनकर दबिश दी। इसके बाद चोरी के संदेहियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की।

रीवा लोकायुक्त की एक दिन में दो कार्यवाही : रिश्वत के मामले में रीवा जिला प्रदेशभर में अव्वल, रोड में 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला पटवारी

8 थाना क्षेत्र में कर चुके है वारदात

पूछताछ में आरोपियों ने कहा कि लौर के साथ मनगवां, मऊगंज, नईगढ़ी, शाहपुर, हनुमना, गढ़ और सोहागी थाना क्षेत्र में 82 चोरी की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपियों की निशानदेही पर 32 से 35 लाख रुपए की कुल 24 किलो 900 ग्राम चांदी के जेवरात, 400 ग्राम सोने के जेवरात बरामद कर लिए। साथ ही पकड़ में आई गैंग से अन्य चोरियों के जानकारी जुटाई जा रही है।

REWA में छात्रा का इमोशनल सुसाइड नोट : लिखा; "किसी पर भरोसा करके गलती की" भैया उसे माफ मत करना, मुझे माफ कर दो....

सबसे ज्यादा मऊगंज की 21 चोरी का पर्दाफाश

बता दें कि मऊगंज थाने में दर्ज 21 चोरी के अपराधों का खुलासा हुआ है। इसी तरह मनगवां थाने की कुल 16 चोरी, लौर थाने की कुल 16 चोरी, नईगढ़ी थाने की कुल 11 चोरी, सोहागी थाने की कुल 2 चोरी, शाहपुर थाने की कुल 3 चोरी, गढ़ थाने की कुल 11 चोरी, हनुमना थाने की कुल 2 चोरियों का समान बरामद हुआ है।

कौन है अजय मिश्रा बाबा? आखिर कांग्रेस ने इन पर ही क्यों लगाई मुहर, खुद के दम पर लहराया राजनीति का परचम

ये आरोपी गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों में शैलेन्द्र गौड़ पुत्र बिन्दुलाल (25) निवासी दुवंहा थाना सेमरिया, मनोज गौड़ पुत्र राहुल (23) निवासी सैदहा थाना गढ़, प्रिन्स गौड़ पुत्र राकेश (20) निवासी सेंदहा थाना गढ़, सनोज गौड़ पुत्र राहुल (18) निवासी सेंदहा थाना गढ़, रविलाल गौड़ पुत्र कन्हैयालाल (31) निवासी रोझौही थाना गढ़, चंदन कोल पुत्र गोविन्द (21) निवासी बरहट थाना गढ़, रामसिया सोनी पुत्र रामनरेश (28) निवासी सोनौरी थाना सोहागी, राहुल बैस पुत्र सुभाष चन्द्र (23) निवासी नारायणदास का पूरवा थाना झूंसी जिला प्रयागराज उप्र शामिल है।

Powered by Blogger.