REWA : CM के आगमन से पहले हवाई अड्डे पर भाजपा के अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं को अंदर जाने से रोका, महिला पुलिस पर लगाए अभद्रता के आरोप

 

REWA : CM के आगमन से पहले हवाई अड्डे पर भाजपा के अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं को अंदर जाने से रोका, महिला पुलिस पर लगाए अभद्रता के आरोप

एक दिवसीय प्रवास पर रीवा आए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम से पहले चोरहटा हवाई पट्टी में भाजपा के मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया है। सूत्रों का दावा है कि एयर स्ट्रिप के गेट पर तैनात महिला पुलिसकर्मियों पर BJP के पदाधिकारियों ने अभद्रता के आरोप लगाए है। हालांकि पहले रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल और बाद में सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी और भाजपा जिला अध्यक्ष अजय सिंह ने हंगामा करने वाले लोगों का शांत कराया है।

प्रेमी जोड़े के आखरी शब्द : 'हमें एक साथ जलाना इंसाफ जरूर दिलाना'

क्या है पूरा मामला

बताया गया कि मुख्यमंत्री को 3.35 बजे चोरहटा हवाई पट्टी पर पहुंचना था। ऐसे में 2 बजे ही प्रभारी मंत्री, सांसद, विधायक सहित प्रशा​सनिक व पुलिस के आला अधिकारी, सुरक्षा में लगे जवानों सहित कुछ मीडियाकर्मी अंदर पहुंच गए थे। इसी बीच कई पदाधिकारियों ने एयर स्ट्रिप के अंदर जाने की इच्छा ​जाहिर की। नतीजन महिला पुलिसकर्मियों ने जिला प्रशासन द्वारा दी गई लिस्ट के हिसाब से नाम न मिलने पर अंदर आने से रोक दिया। ऐसे में कुछ लोगों ने हंगामा कर पुलिस पर अभद्रता के आरोप लगाए।

'मुख्यमंत्री किसान कल्याण' योजना के अंतर्गत रीवा में किसानाें के खाताें में 1,783 कराेड़ रुपये की राशि ट्रांसफर की

1700 करोड़ रुपए ट्रांसफर

मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसान कल्याण योजना कार्यक्रम में शिरकत किए। इस अवसर पर प्रदेश के 82 लाख किसानों के खाते में 1700 करोड़ रुपए की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से भेजे। साथ ही प्रधानमंत्री पोषण शक्ति कार्यक्रम अंतर्गत प्राथमिक व माध्यमिक शालाओं के छात्रों को मूंगदाल का वितरण कर कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। एसएएफ मैदान में आयोजित मुख्य समारोह में कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने की।

रीवा में दुल्हन की विदाई से पहले छाया मातम : आधी रात को सोते समय बराती का रेत दिया गला, सुबह उठते ही मचा हड़कंप

ये जनप्रतिनिधि हुए शामिल

जबकि विशिष्ट अतिथि के तौर पर प्रभारी मंत्री बिसाहूलाल सिंह, स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार, सांसद जनार्दन मिश्र, सांसद राजमणि पटेल, विधायक रीवा राजेन्द्र शुक्ल, विधायक गुढ़ नागेन्द्र सिंह, विधायक मनगवां पंचूलाल प्रजापति, विधायक सिरमौर दिव्यराज सिंह, विधायक मऊगंज प्रदीप पटेल, विधायक त्योंथर श्यामलाल द्विवेदी और विधायक सेमरिया केपी त्रिपाठी मौजूद रहे। यह कार्यक्रम शाम 4 बजे से 6 बजे तक आयोजित हुआ।

सोहागी पुलिस ने UP के प्रयागराज से आ रही 10 कार्टून नशीली कप सीरफ के बंडल पकडे

दो घंटे में विभिन्न कार्यक्रमों में हुए शामिल

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रीवा के एसएएफ मैदान में आयोजित राज्य स्तरीय किसान कल्याण योजना के कार्यक्रम को संबोधित करने आए है। वे भोपाल स्थित स्टेट हैंगर से बुधवार की दोपहर 2.30 बजे हवाई जहाज से प्रस्थान कर दोपहर 3.35 बजे रीवा की चोरहटा हवाई पट्टी पहुंचे। इसके बाद रीवा में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल हुए। फिर सीएम शाम 6 बजे हवाई जहाज से भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read