REWA : हवस के पुजारी की करतूत : जेल से बाहर आते ही पीड़ित किशोरी के साथ दोबारा दुष्कर्म कर की मारपीट, गिरफ्तार 

 
RAPE DEMO
दोबारा दुष्कर्म किया, बल्कि उससे मारपीट भी की

रीवा। दुष्कर्म के आरोपित ने जेल से बाहर आते ही पीड़ित किशोरी के साथ न केवल दोबारा दुष्कर्म किया, बल्कि उससे मारपीट भी की। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर फिर जेल भेज दिया है। मेडिकल जांच में पीड़िता पांच माह की गर्भवती मिली है।

रीवा DEO की बड़ी कार्यवाही : इस स्कूल में अव्यवस्था मिलने पर शिक्षक को निलंबित कर हेड मास्टर को थमाया नोटिस

शाहपुर थानांतर्गत एक गांव में एक वर्ष पहले 25 वर्षीय आरोपित ने धमकी देकर एक किशोरी से दुष्कर्म किया था। स्वजन की शिकायत पर शाहपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। न्यायालय ने उसे जेल भी भेज दिया था। पिछले हफ्ते ही आरोपित जेल से जमानत पर बाहर आया।

रीवा के इंजीनियर ने बनाई विश्व स्तरीय मॉडल सड़क : गिनीज बुक में दर्ज होना चाहिए नाम, जानिए कौन है वह इंजीनियर? 
 

23 अगस्त की शाम उसने धमकी देकर पीड़िता को खेत में बुलाया, जहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। दो दिन बाद फिर किशोरी से उसने मिलने की इच्छा जताई तो पीड़िता ने इंकार कर दिया। अगले दिन जब पीड़िता घरेलू काम से जा रही थी तो आरोपित ने उसको अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट करते हुए दुष्कर्म किया। शरीर पर चोट और गंदे कपड़े देखकर माता-पिता ने किशोरी से सवाल किए, तब जाकर घटना की जानकारी हुई। पीड़िता स्वजन के साथ फिर शाहपुर थाने पहुंची और एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

झरनों का लुफ्त उठाना चाहते हैं तो MP के रीवा समेत इन जगहों का उठाइए मजा : जानिए कौन सी है वह जगह?

आयुष्मान योजना से मिलती है निश्शुल्क उपचार सुविधा

रीवा। सरकार द्वारा गरीब परिवारों को निश्शुल्क उपचार सुविधा देने के लिए प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना लागू की गई है। इस योजना के तहत पात्र परिवार के सदस्यों को हर साल सूचीबद्ध अस्पतालों में उपचार कराने पर पांच लाख रुपये तक की निश्शुल्क उपचार सुविधा दी जाती है। इस संबंध में कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि योजना का लाभ लेने के लिए खाद्य सुरक्षा योजना से खाद्यान्न पर्ची प्राप्त परिवार एवं बीपीएल परिवार पात्र होंगे। संबल योजना से लाभान्वित परिवार तथा वर्ष 2011 की आर्थिक, सामाजिक एवं जाति जनगणना में शामिल परिवार पात्र होंगे।

Related Topics

From Around the Web

Latest News